कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों से सावधान रहें

Beware of the ever-increasing cases of Kovid: French President
कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों से सावधान रहें
फ्रांस राष्ट्रपति कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों से सावधान रहें
हाईलाइट
  • कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों से सावधान रहें : फ्रांस राष्ट्रपति

डिजिटल डेस्क, पेरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने कहा कि फ्रांस के लिए वह पूरी तरह से आशावादी हैं, जबकि आने वाले कुछ हफ्तों में कोविड-19 के मामले फिर से बढ़ने की आशंका है। उन्होंने कहा कि कोविड को देखते हुए नागरिक सावधान रहें।

नए वर्ष को संबोधित करते हुए एलिसी से राष्ट्र के लिए बोलते हुए मैक्रों ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में टीकाकरण के महत्व पर जोर दिया है।

उन्होंने कहा, टीकाकरण हमारे लिए सबसे सुरक्षित है। यह कोविड से लड़ने में कारगार है। उन्होंने पांच मिलियन फ्रांसीसी नागरिकों से टीकाकरण करवाने का आग्रह किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के हवाले से राष्ट्रपति ने कोविड के नए वेरिएंट को तेजी से रोकने के लिए टीके लगवाने पर जोर दिया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वे टीके को पूरी तरह से लगवाएं और भीड़ भाड़ वाले स्थान में जाने से बचें।

2021 को याद करते हुए, राष्ट्रपति ने कहा कि सरकार ने संकट के दौरान विभिन्न परियोजनाओंकी शुरुआत की है। नागरिकों और युवाओं को इन परियोजनाओं से लाभ मिल सकेगा। मैक्रों ने कहा कि 2022 में फ्रांस यूरोपीय संघ की अध्यक्षता करेगा।

उनका कहना था कि 2022 फ्रांस के लिए काफी महत्वपूर्ण साल रहने वाला है।

मैक्रों ने कहा, जिन कार्य के लिए मुझे इस पद के लिए चुना है, उन कामों को पूरा करने के लिए अंतिम क्षण तक मैं कार्य करूंगा। फ्रांस में राष्ट्रपति चुनाव अप्रैल 2022 में होंगे।

 

आईएएनएस

Created On :   1 Jan 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story