यूएससी विश्वविद्यालय में बम की धमकी, खाली कराई कई इमारतें और हॉल

Bomb threat at USC University, many buildings and halls evacuated
यूएससी विश्वविद्यालय में बम की धमकी, खाली कराई कई इमारतें और हॉल
दक्षिण कैलिफोर्निया यूएससी विश्वविद्यालय में बम की धमकी, खाली कराई कई इमारतें और हॉल
हाईलाइट
  • कई आइवी लीग स्कूलों को भी मिली बम की धमकी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। दक्षिण कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय (यूएससी) में बम की धमकी मिलने के बाद परिसर की कई इमारतों को खाली करा लिया गया है। गुरुवार शाम एक ट्वीट में  विश्वविद्यालय ने कहा ग्रेस फोर्ड साल्वाटोरी हॉल, सैंपल हॉल और वालिस एनेनबर्ग हॉल को बम की धमकी के बाद खाली करा लिया गया है।

एलएपीडी और डीपीएस (सार्वजनिक सुरक्षा विभाग) खोज कर रहे हैं। इन जगहों से दूर रहें। लगभग आधे घंटे बाद विश्वविद्यालय ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने निर्धारित किया कि खाली की गई इमारतें सुरक्षित हैं और संबंधित इमारतों को फिर से खोल दिया गया है। एलएपीडी और डीपीएस ने निर्धारित किया है कि खाली की गई इमारतें सुरक्षित हैं। ग्रेस फोर्ड साल्वाटोरी हॉल, सैंपल हॉल और वालिस एनेनबर्ग हॉल को फिर से खोल दिया गया है। सामान्य व्यवसाय फिर से शुरू हो गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार 2021-22 शैक्षणिक वर्ष में लगभग 49,500 छात्रों ने यूएससी में दाखिला लिया था। येल, कोलंबिया, कॉर्नेल और ब्राउन सहित ईस्ट कोस में कई आइवी लीग स्कूलों को भी बम की धमकी मिली और इस महीने की शुरूआत में छात्रों को कैंपस की इमारतों को खाली करने के लिए चेतावनी देने के लिए मजबूर किया गया। अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने किसी भी खतरे को विश्वसनीय नहीं माना।

 

(आईएएनएस)

Created On :   12 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story