मस्क के बड़े बदलाव के कारण कैप्टन सुली ने छोड़ा ट्विटर

Captain Sully quits Twitter due to Musks big change
मस्क के बड़े बदलाव के कारण कैप्टन सुली ने छोड़ा ट्विटर
सैन फ्रांसिस्को मस्क के बड़े बदलाव के कारण कैप्टन सुली ने छोड़ा ट्विटर
हाईलाइट
  • 1549 को हडसन नदी में पानी पर उतरने के लिए एक क्षण कहा था

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सुली सुलेनबर्गर उर्फ कैप्टन सुली, जिन्हें अमेरिका में हडसन नदी पर हवाई जहाज उतारने के लिए जाना जाता है, उन्होंने एलन मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर से पीछे हटने की घोषणा की है। सुली ने ट्वीट किया, ट्विटर पर अपने दोस्तों के लिए, मैं अभी के लिए मंच से एक कदम पीछे हटा रहा हूं। 2013 के सीएनबीसी वीडियो में, ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने 2009 यूएस एयरवेज फ्लाइट 1549 को हडसन नदी में पानी पर उतरने के लिए एक क्षण कहा था, जिसने सब कुछ बदल दिया।

सुली ने आगे पोस्ट किया, सूचित रहने और मेरे लेटेस्ट व्यक्तिगत और पेशेवर अपडेट सुनने के लिए मेरे साथ फेसबुक, लिंक्डइन या इंस्टाग्राम पर जुड़ें। उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, हम आपको बहुत मिस करेंगे! क्या यह ट्विटर के नए स्वामित्व के कारण है? आपको शुभकामनाएं! मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में कई बदलाव लागू किए हैं क्योंकि उन्होंने ट्विटर को सुपर फास्ट गति से हासिल किया है, जिनमें से कुछ लोगों के साथ अच्छे नहीं हुए हैं।

सुपरमॉडल गिगी हदीद ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया है क्योंकि मस्क द्वारा 44 अरब डॉलर में प्लेटफॉर्म खरीदने के बाद यह अब किसी के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है। मस्क के पदभार संभालने के बाद फिल्म निर्माता शोंडा राइम्स और संगीतकार सारा बेरियल्स जैसी हस्तियों ने मंच छोड़ दिया। साथ ही एक्टर टी लियोनी और सिंगर टोनी ब्रेक्सटन ने भी ट्विटर छोड़ने की घोषणा की। प्रसिद्ध अमेरिकी लेखक स्टीफन किंग ने कहा है कि अगर वेरिफिकेशन के लिए उनसे 20 डॉलर का शुल्क लिया जाता है तो वह छोड़ देंगे। मस्क ने हाल ही में कहा था कि हैंडल पर स्पष्ट रूप से पैरोडी निर्दिष्ट किए बिना प्रतिरूपण में शामिल किसी भी ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story