न्यूयॉर्क में घटे कोरोना के मामले

Corona cases decreased in New York
न्यूयॉर्क में घटे कोरोना के मामले
कोरोना की राहत भरी खबर न्यूयॉर्क में घटे कोरोना के मामले
हाईलाइट
  • न्यूयॉर्क में घटे कोरोना के मामले

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अधिकारियों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा लगाए गए अनुमानों के अनुसार न्यूयॉर्क में कोरोना के मामले तेजी से घटने लगे हैं।समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने न्यूयॉर्क शहर की एक प्रमुख समाचार साइट का हवाला देते हुए बताया कि शहर में प्रति दिन हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि यह संकेत भी दिया कि शहर के पांच नगर महामारी की सबसे बड़ी लहर को पार कर चुके हैं।

पांच नगरों में 7 दिनों की पॉजिटिविटी रेट में प्रगति देखी गई है। 5 और 11 जनवरी के बीच 52 क्षेत्रों में 30 प्रतिशत या अधिक कोविड -19 पॉजिटिविटी रेट थी, लेकिन शहर के किसी भी क्षेत्र में दर 40 प्रतिशत से अधिक नहीं है। पिछले सप्ताह के दौरान 29 दिसंबर से 4 जनवरी तक, शहर में 40 प्रतिशत या अधिक पॉजिटिविटी रेट वाले 23 क्षेत्र थे।

14 जनवरी को, शहर भर में 7-दिवसीय पॉजिटिविटी रेट 27.65 प्रतिशत थी, जबकि 4 जनवरी को 32.59 प्रतिशत थी। वर्तमान में, एकमात्र दर जो गिरी नहीं है, वह है मृत्यु दर, जो हाल के दिनों में रिपोर्ट किए गए दीर्घकालिक और अधिक गंभीर कोविड -19 संक्रमणों के कारण बढ़ रही है। समाचार साइट के अनुसार, जनवरी 14 तक, औसत 7-दिन की मृत्यु दर 73 थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story