मस्क बनेंगे डोनर: 76 की उम्र में एलन मस्क के पिता करेंगे स्पर्म डोनेट, कुछ दिन पहले ही बने थे पिता 

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • 73 की उम्र में पिता बने थे एरोल मस्क

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ निजी जिंदगी के लिए हमेशा खबरों में रहने वाले एलन मस्क (Elon Musk) के पिता भी आजकल लाइमलाइट में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले अपनी सौतेली बेटी के साथ अफेयर के लिए सुर्खियां बटोरने वाले एरोल मस्क (Errol Musk) एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। 73 की उम्र में पिता बनने वाले एरोल अब 76 की उम्र में अपना स्पर्म डोनेट करने जा रहे हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कुछ एलीट क्लास की महिलाओं ने उनसे स्पर्म डोनेट करने को कहा है, ताकि धरती पर और एलन मस्क जन्म ले सकें। ब्रिटिश न्यूज संस्थान 'द सन' को दिए गए इंटरव्यू में एरोल मस्क ने कहा, "लगता है दुनिया में ऐसी महिलाओं का एक अलग वर्ग है जो एलन की नई पीढ़ियां पैदा करना चाहती हैं। ऐसी महिलाओं को इस काम में उनकी मदद की जरूरत है।"

इस दौरान उन्होंने बताया कि इस काम के लिए उनसे एक साउथ अफ्रीका की कंपनी के लिए संपर्क भी किया है। उन्होंने कहा, "मुझे कोलंबिया की एक कंपनी ने संपर्क किया, जो चाहती है कि मैं हाई-क्लास कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए स्पर्म डोनेट करूं। उन महिलाओं का कहना है कि एलन के पास क्यों जाना, जब वे एलन को पैदा करने वाले मूल व्यक्ति के पास जा सकती हैं।"

हाल ही में 73 वर्ष की उम्र पिता बनने का किया था खुलासा 

एरोल मस्क ने हाल ही में पिता बनने का खुलासा कर सबको चौंका दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि अपनी दूसरी पत्नी की बेटी बेजुइडेनहाउट (सौतेली बेटी) से दो  बच्चे हैं, जिनका जन्म क्रमशः 2019 और 2017 में हुआ था। अब टेस्ला के सीईओ एलन मस्क कुल 7 भाई बहन हैं। जाना बेजुइडेनहौट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी हीड बेजुइडेनहौट की बेटी हैं।