comScore

अमेरिका: न्यूयॉर्क में जश्न के दौरान गोलीबारी, 9 लोग घायल

अमेरिका: न्यूयॉर्क में जश्न के दौरान गोलीबारी, 9 लोग घायल

हाईलाइट

  • न्यूयॉर्क राज्य में गोलीबारी, 9 घायल

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयॉर्क राज्य के सिराक्यूज में शनिवार रात एक जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में गोली लगने से 9 लोग घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रविवार को बताया, सिराक्यूज पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा फेसबुक पर डाले गए पोस्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस अधिकारियों को रात 9 बजे के ठीक पहले शहर के एक पार्किं ग लॉट में चोरी हुए वाहन के बारे में एक फोन आया। वहां पहुंचने पर पुलिस ने बड़ी संख्या में लोगों को कुछ क्षणों पहले हुई गोलीबारी को लेकर इधर-उधर भागते और चिल्लाते दखा।

डिपार्टमेंट ने कहा कि नौ लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक 17 वर्षीय लड़के के सिर में गोली लगने के कारण उसकी हालत गंभीर है, जबकि अन्य पीड़ितों के बचने की उम्मीद है। पुलिस ने कहा कि मालूम पड़ता है कि लोग जश्न मनाने के लिए जुटे हुए थे, हालांकि वो किस बात का जश्न मना रहे थे ये अभी पता नहीं चल पाया है।

सिराक्यूज के मेयर बेन वाल्श ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनका मानना है कि कोई भी शहर इस समय लोगों की भीड़ जुटने की अनुमति नहीं देगा। कोरोना के कारण न्यूयॉर्क राज्य में फिलहाल भीड़ जुटने पर प्रतिबंध है।सिराक्यूज के पुलिस प्रमुख केंटन बकनर ने कहा कि फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिय गया है और पुलसि के पास कोई संदिग्ध सूचना नहीं है।

कमेंट करें
QrObz