comScore

अमेरिकी राज्य इलिनोइस में गोलीबारी, 2 की मौत

June 27th, 2020 17:01 IST
अमेरिकी राज्य इलिनोइस में गोलीबारी, 2 की मौत

हाईलाइट

  • अमेरिकी राज्य इलिनोइस में गोलीबारी, 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, शिकागो, 27 जून (आईएएनएस)। अमेरिकी राज्य इलिनोइस की राजधानी स्प्रिंगफील्ड में कॉफी डिस्पेंसर बनाने वाली एक कंपनी के कर्मचारी ने संयंत्र में गोलीबारी की जिससे दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। एक स्थानीय मीडिया के हवाले से सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बन-ओ-मैटिक संयंत्र या प्लांट में शूटिंग की यह वारदात हुई।

संदिग्ध माइकल कोलिन्स (48) हमले के बाद मौके से फरार हो गया और बाद में अपनी ही कार में मृत पाया गया। उसकी बॉडी के पास दो हैंडगन पाए गए जिससे पता चलता है कि उसने अपने आप को ही गोली मार अपनी जान ले ली।

पुलिस अधिकारियों को प्लांट में दो पीड़ितों के शव मिले हैं। ये दोनों ही पुरूष हैं, जिनमें से एक की उम्र 20 साल की उम्र के आसपास और दूसरे की उम्र 60 के करीब है। इनके अलावा लगभग 50 वर्ष की एक महिला पाकिर्ंग में गंभीर से घायल अवस्था में पाई गई हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। वहां की स्थानीय मीडिया ने एक न्यूज कॉन्फ्रेंस के दौरान स्प्रिंगफील्ड पुलिस प्रमुख केनी विंसलो के हवाले से इस बात की जानकारी दी। विंसलो ने कहा कि संदिग्ध उन्हीं तीन पीड़ितों का सहकर्मी था। पुलिस का मानना है कि गोलीबारी में सिर्फ कोलिन्स ही शामिल था हालांकि ऐसा करने के पीछे उसका मकसद क्या था इसकी जांच की जा रही है।

कमेंट करें
CPVHF