इमरान की गिरफ्तारी हुई तो पाकिस्तान की स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी

If Imran is arrested, the situation in Pakistan will become like Sri Lanka.
इमरान की गिरफ्तारी हुई तो पाकिस्तान की स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी
पाक पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद इमरान की गिरफ्तारी हुई तो पाकिस्तान की स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी
हाईलाइट
  • देश में एक महीने के भीतर 6 बिलियन डॉलर की कमी हो गई

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने चेतावनी दी है कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार किया गया तो देश की स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी, जो इस समय सबसे खराब आर्थिक संकट से गुजर रहा है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रशीद ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार दिशाहीन हो गई है और स्थिति को संभालने में असमर्थ है। उन्होंने कहा, सरकार को नवाज शरीफ को अभी वापस बुलाना चाहिए।

यह कहते हुए कि देश एक राजनीतिक संकट में डूब जाएगा और श्रीलंका जैसी स्थिति का गवाह बनेगा, रशीद ने कहा कि अगर खान को गिरफ्तार किया जाता है, तो पीटीआई ने स्थिति से निपटने के लिए पहले ही एक रणनीति तैयार कर ली है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टियों का एक गठबंधन जिसने अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से पीटीआई के नेतृत्व वाली सरकार को सफलतापूर्वक गिरा दिया, रशीद ने कहा कि खान को हटाने के बावजूद वो देश के नायक बन गए हैं। बाद में फैसलाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए रशीद ने कहा कि देश जल्द ही डिफॉल्टर बनने जा रहा है, इसलिए राज्य संस्थानों को हस्तक्षेप करना चाहिए। उन्होंने कहा, शहबाज शरीफ, आपको राष्ट्र को संबोधित करना चाहिए और घोषणा करनी चाहिए कि आप अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष में जाने वाले हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि देश में एक महीने के भीतर 6 बिलियन डॉलर की कमी हो गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story