इमरान ने विपक्ष से विदेशी साजिश का समर्थन करने के बजाय स्नैप पोल स्वीकार करने को कहा

Imran asks opposition to accept snap polls instead of supporting foreign conspiracy
इमरान ने विपक्ष से विदेशी साजिश का समर्थन करने के बजाय स्नैप पोल स्वीकार करने को कहा
पाकिस्तान इमरान ने विपक्ष से विदेशी साजिश का समर्थन करने के बजाय स्नैप पोल स्वीकार करने को कहा
हाईलाइट
  • शासन परिवर्तन एक विदेशी साजिश का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वह पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) नेतृत्व सहित संयुक्त विपक्ष की प्रतिक्रिया को देखकर आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, आम चुनावों के कराने के हमारे आह्वान पर पीडीएम की प्रतिक्रिया से हैरान हूं। वे इस बात को लेकर रो रहे हैं कि कैसे हमारी सरकार विफल रही और हमने लोगों का समर्थन खो दिया।

उनका बयान तब आया है जब सरकार द्वारा असेंबलीज को भंग करने के बाद विपक्ष ने हंगामा किया और प्रधानमंत्री को हटाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव को नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर द्वारा खारिज कर दिया गया। प्रधानमंत्री ने कहा, तो अब चुनाव का डर क्यों है? डेमोक्रेट समर्थन के लिए लोगों के पास जाते हैं।

एक अनुवर्ती ट्वीट में, उन्होंने विपक्षी दलों से शासन परिवर्तन के लिए एक विदेशी साजिश का हिस्सा होने के बजाय हमारे देश के नैतिक फाइबर को नष्ट करने के लिए स्नैप चुनाव के अपने फैसले को स्वीकार करने के लिए कहा। खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा, आपका तख्तापलट का प्रयास सफल नहीं होगा। जल्दी चुनाव हमारी मांग थी आपकी नहीं। अविश्वास, चुनावी सुधार, जल्दी स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव हमारा लंबे समय से घोषित लक्ष्य है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   4 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story