मरियम नवाज के खिलाफ लिग आधारित टिप्पणी करने पर बुरे फंसे इमरान खान

Imran Khan in trouble for making gender-based remarks against Maryam Nawaz
मरियम नवाज के खिलाफ लिग आधारित टिप्पणी करने पर बुरे फंसे इमरान खान
पाकिस्तान मरियम नवाज के खिलाफ लिग आधारित टिप्पणी करने पर बुरे फंसे इमरान खान
हाईलाइट
  • राजनीति के नाम पर इतना नीचे मत गिरो

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के खिलाफ लिग आधारित टिप्पणी की। जिसके बाद राजनेताओं, पत्रकारों और नागरिक समाज के सदस्यों ने उनकी निंदा की है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने 19 मई को मरियम की सरगोधा रैली का जिक्र करते हुए कहा, किसी ने मुझे कल सरगोधा में मरियम नवाज द्वारा दिया गया भाषण भेजा था। उस भाषण में, उन्होंने इतने जुनून के साथ मेरा नाम बोला कि मैं उनसे कहना चाहूंगा, मरियम कृपया सावधान रहें, आपके पति परेशान हो सकते हैं क्योंकि आप लगातार मेरा नाम दोहरा रहीं थी।

इस टिप्पणी के बाद नेता से लेकर आम लोगों तक ने उनकी निंदा करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा, देश की बेटी मरियम नवाज के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। इसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए।

पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष के खिलाफ अपने बयान के लिए इमरान खान की निंदा करते हुए, पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने कहा कि वह पीटीआई अध्यक्ष द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली अपमानजनक भाषा की निंदा करते हैं। पीपीपी के सह-अध्यक्ष ने कहा, जिनके घरों में मां और बहनें हैं, वे दूसरी महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते। कृपया, राजनीति के नाम पर इतना नीचे मत गिरो।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story