इमरान का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, 3 महीने में पूरी कर लें चुनाव की तैयारी

Imrans instructions to party workers, prepare for elections in 3 months
इमरान का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, 3 महीने में पूरी कर लें चुनाव की तैयारी
पाकिस्तान इमरान का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, 3 महीने में पूरी कर लें चुनाव की तैयारी
हाईलाइट
  • देशद्रोहियों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कार्यकर्ताओं को अगले चुनाव की तैयारी करने का निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव अगले तीन महीनों में होंगे।

गवर्नर हाउस में एक संबोधन के दौरान, खान ने कहा कि देश के खिलाफ विदेशी साजिश हुई है और जो लोग इसका हिस्सा बने, वे देशद्रोही हैं जो लोकतंत्र के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों को भी धोखा दे रहे हैं। खान ने विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें देश को धोखा देने के लिए अनुकरणीय सजा दी जानी चाहिए, यह कहते हुए कि उनकी पार्टी विपक्षी नेताओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका को संदेश भेजने के लिए राष्ट्र से प्रतिदिन विरोध करने को कहा। खान ने कहा, हमने अतीत में गलतियां की हैं जो इस बार नहीं दोहराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देगी, जिनके पास दूरदृष्टि है। प्रीमियर ने आगे कहा कि देश उन लोगों को चुनाव में खारिज कर देगा, जिन्होंने इस विदेशी साजिश में हिस्सा लिया। उन्होंने आगे कहा कि इन देशद्रोहियों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। खान ने सवाल किया, यह कैसा लोकतंत्र है, जहां आप सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सदस्यों को खरीदते हैं।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   5 April 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story