देश के नाम संबोधन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा इस्तीफा नहीं दूंगा,आखिरी वक्त तक लडूंगा

देश के नाम संबोधन में  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री  इमरान खान ने कहा इस्तीफा नहीं दूंगा,आखिरी वक्त तक लडूंगा
रविवार को होगा फैसला देश के नाम संबोधन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा इस्तीफा नहीं दूंगा,आखिरी वक्त तक लडूंगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आज अपने देश लोगों को संबोधित कर रहे है।  इमरान खान ने संबोधन में कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा। क्योंकि मेरे साथ क्रिकेट खेलने वाले मित्र जानते है कि मैं आखिरी गेंद तक खेलता रहा हूं चाहे नतीजा कुछ भी हो।  इमरान खान ने कहा कि मैं आजाद विदेश नीति की पक्षधर रहा हूं। मुशर्रफ का अमेरिका का हिमायती बनना बड़ी गलती थी। 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं झुकूंगा नहीं और न ही अपनी कौम को झुकने दूंगा। इसके साथ ही कहा कि मैं भारत या और किसी भी देश से विरोध नहीं करना चाहता। मैं नहीं चाहता कि  हमारा देश एंटी हिन्दूस्तान बने। 
इमरान खान ने साफ कर दिया कि वह अविश्वास प्रस्ताव का डटकर सामना करेंगे।उन्होंने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर आरोप लगाए। विपक्षी नेताओं पर विदेशी ताकतों से मिलने का आरोप भी लगाया है। इसके साथ ही कहा कि विपक्ष को आने वाली नस्लें माफ नहीं करेगी। 

इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भी जमकर आरोप लगाए,उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ नेपाल में छुपछुप कर भारत के प्रधानमंत्री से मिले थे। उन्होंने अपने रूस दौरे को लेकर कहा कि रूस जाने का फैसला उनका स्वयं का नहीं था। 
इमरान खान ने अपने संबोधन में अमेरिका को लेकर भी बात कहीं कि अमेरिका को मुझसे दिक्कत है किसी और नेताओं से नहीं। इमरान खान ने कहा कि बाहरी ताकतें यहां के लोगों से मिलकर सरकार गिराने चाहती है। अमेरिका ने रूस से युद्ध के बाद हमारे ऊपर प्रतिबंध लगा दिए। एक ओर कश्मीर को लेकर बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने भारत के खिलाफ तब बोला जब भारत ने 5 अगस्त 2019 को कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय कानून को तोड़ा। 
 
 

Created On :   31 March 2022 4:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story