भारतीय-अमेरिकी सूरज पटेल ने भाई की शादी में न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचते हुए साझा किया वीडियो

Indian-American Suraj Patel shared video of him dancing on the streets of New York at his brothers wedding
भारतीय-अमेरिकी सूरज पटेल ने भाई की शादी में न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचते हुए साझा किया वीडियो
अमेरिका भारतीय-अमेरिकी सूरज पटेल ने भाई की शादी में न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचते हुए साझा किया वीडियो
हाईलाइट
  • भारतीय-अमेरिकी सूरज पटेल ने भाई की शादी में न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाचते हुए साझा किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिकी कांग्रेस के पूर्व भारतीय-अमेरिकी उम्मीदवार सूरज पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने और अपने परिवार के भाई की शादी का जश्न मनाते हुए न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर नाचते हुए एक वीडियो साझा किया।इस महीने की शुरूआत में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में पटेल ने कहा, मेरे परिवार के लिए मेरा दिल इतना प्यार से भरा हुआ है कि मैं यहां मेरे भाई की शादी के लिए आया हूं, न्यूयॉर्क सिची की सड़कों पर इतना प्यार और ऊर्जा देखकर खुश हूं।

गुलाबी पगड़ी पहने कई पुरुष और पारंपरिक पोशाक में महिलाओं को वीडियो में नाचते हुए देखा जा सकता है, जिसमें 38 वर्षीय ने कहा, हमने अपने भाई की शादी के लिए ब्रॉडवे बंद कर दिया और हमने देसी रॉकस्टार की तरह नृत्य किया।पटेल एक वकील, प्रोफेसर और राजनीति से संबंध रखते हैं। वह डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य हैं और मैनहट्टन, न्यूयॉर्क शहर में नव-निर्मित 12वें कांग्रेस जिले में एक उम्मीदवार थे।पटेल ने 2008 के बराक ओबामा राष्ट्रपति अभियान में एक आयोजक के रूप में काम किया था और बाद में 2008 से 2016 तक व्हाइट हाउस के लिए अग्रिम टीम में पूर्व राष्ट्रपति के 2012 के फिर से चुनाव पर काम कर रहे थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story