फ्लोरिडा के समुद्र में नवजात को फेंकने के आरोप में भारतीय-अमेरिकी महिला गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दुनिया फ्लोरिडा के समुद्र में नवजात को फेंकने के आरोप में भारतीय-अमेरिकी महिला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,न्यूयॉर्क। एक भारतीय-अमेरिकी महिला पर चार साल पहले अपने नवजात बच्ची को फ्लोरिडा के एक इनलेट में फेंकने के लिए फस्र्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है।द न्यूयॉर्क पोस्ट ने पुलिस के हवाले से कहा कि 29 वर्षीय आर्य सिंह, जिसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था, ने अपराध स्वीकार करते हुए कहा, उसे नहीं पता था कि उसे बच्ची के साथ क्या करना है।

पाम बीच शेरिफ रिक ब्रैडशॉ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, बच्ची का शरीर 1 जून, 2018 को बॉयटन बीच इनलेट में तैरता हुआ पाया गया था, जब उसे कचरे के एक टुकड़े की तरह डिस्पोज्ड किया गया था।ब्रैडशॉ ने कहा, यह मामला रोंगटे खड़े कर देने वाला है। सिंह ने पुलिस को बताया कि जब तक उसने बच्ची को जन्म नहीं दिया था, तब तक उसे अपने गर्भवती होने का एहसास भी नहीं हुआ था।मामले की अगुवाई करने वाले जासूस ब्रिटनी क्रिस्टोफेल ने कहा, वह नहीं जानती थी कि उसे बच्ची के साथ क्या करना है। उसने फैसला किया कि वह बच्ची को खत्म कर देगी।

दैनिक रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि जब बच्ची को फेंका गया था, तब वह जिंदा थी।जांचकर्ता कई सालों तक इस मामले को हल करने में असमर्थ रहे। नेशनल डीएनए डेटाबेस की मदद से उन्हें बच्चे के पिता का पता चला।

पिता ने डीएनए टेस्ट कराया और जांचकर्ताओं को उस महिला के बारे में बताया, जिसके साथ वह उस समय डेटिंग कर रहा था।अधिकारियों ने बच्ची का नाम जून रखा, क्योंकि वह जून 2018 में समुद्र तट पर एक ऑफ-ड्यूटी फायर फाइटर द्वारा मिली थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story