भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने को किया जाए आईएसआई का इस्तेमाल : इमरान खान

ISI should be used to check corruption: Imran Khan
भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने को किया जाए आईएसआई का इस्तेमाल : इमरान खान
पाकिस्तान भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने को किया जाए आईएसआई का इस्तेमाल : इमरान खान

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उच्च स्तर के भ्रष्टाचार, मनी लॉन्ड्रिंग, कब्जे वाले समूहों और तस्करी के खिलाफ इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) का इस्तेमाल किया जाए, तो सुशासन सुनिश्चित किया जा सकता है।

द न्यूज की खबर के अनुसार वरिष्ठ पत्रकारों से बात करते हुए पीटीआई के अध्यक्ष ने कहा कि अगर आईएसआई को यह काम सौंपा जाता है, तो विदेशों में डॉलर का प्रवाह हमेशा के लिए बंद हो जाएगा।उन्होंने कहा कि न्यायपालिका को देश में संविधान की सर्वोच्चता के लिए खड़ा होना चाहिए।

खान ने कहा कि पीटीआई ने केपी और पंजाब विधानसभाओं को भंग नहीं किया, क्योंकि उसे अपने सहयोगियों को भी साथ लाना था। उन्होंने कहा कि पीटीआई और उसके सहयोगी 11 जनवरी, 2023 से बहुत पहले पंजाब विधानसभा में नए सिरे से विश्वास मत हासिल करेंगे।

पीटीआई प्रमुख ने कहा कि उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं है कि चौधरी परवेज इलाही पंजाब विधानसभा को भंग कर देंगे।द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार खान ने कहा कि उनका प्रतिष्ठान से कोई संपर्क नहीं है और कहा कि वे अप्रैल में अगला आम चुनाव करा सकते हैं।

पीटीआई प्रमुख ने कहा, दो प्रांतीय विधानसभाओं के भंग होने पर चुनाव होंगे। यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं है, भले ही दो प्रांतीय विधानसभाओं के विघटन के बाद चुनाव में देरी हो।इस बीच एक सोशल मीडिया पोस्ट में खान ने कहा, दुर्भाग्य से पाकिस्तान में कानून के शासन की अनुमति नहीं है। कुलीन वर्ग की किलेबंदी ने संस्थानों और माफियाओं को कानून से ऊपर बनाने में योगदान दिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story