दैनिक भास्कर हिंदी: इजरायल: सेना ने ट्विटर पर पोस्ट की 'हॉट सेल्फी', यूजर्स बोले क्‍या नई मिसाइल है ?

February 16th, 2020

हाईलाइट

  • 'हॉट सेल्फी' पर ट्रोल हुई इजराइल सेना
  • इजराइल सेना ने 'हॉट सेल्फी' पर दी सफाई
  • हमास कर रहा है फर्जी अकाउंट से जासूसी

डिजिटल डेस्क, जेरूसलम। इज़राइल की सेना रविवार को एक 'हॉट सेल्‍फी' के चलते चर्चा में आ गई। इस हॉट सेल्फी को हजारों यूजर्स ने री-ट्वीट किया है साथ ही इस पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं। दरअसल आतंकी संगठन हमास इजराइल से लड़ाई करने के लिए बम-बारूद नहीं बल्कि हॉट एंड सेक्सी लड़कियों का सहारा ले रहा है। 

रविवार को इजरायल की सेना के ट्विटर अकाउंट से एक महिला की सेल्‍फी पोस्‍ट की गई। जिसे देखते ही यूजर्स भडक गए और उन्‍हें सेना को ट्रोल करने का मौका मिल गया। दिनभर इसे लेकर ट्विटर पर माहौल गर्म रहा। किसी ने कहा कि हो सकता है कि इजरायल डिफेंस फोर्स का अकांउट हैक हो गया हो। किसी ने कुछ ओर ही वजह बताई।

 

हजारों यूजर्स ट्वीट कर के इजरायली सेना को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने इजरायली सेना को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'आपने अपने निजी अकाउंट की बजाय गलती से इजरायली सेना के ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट कर दिया है क्‍या?' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्‍या यह नई मिसाइल है?' वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा, इस हॉट मिसाइल से कोई हम पर भी अटैक कर दे एक बार। 

यह भी पढ़ें: इजराइल के हमले में अब तक 15 फिलिस्तीनियों की मौत

इजराइल सेना ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा, हमास के हैकर सोशल मीडिया पर खुद को महिला के रूप में दिखाते थे। खूबसूरत और हॉट लड़कियों की तस्वीरें भेजकर आतंकी सैनिकों को फंसाने की कोशिश कर रहे थे। उनकी पूरी कोशिश होती थी कि सैनिकों से दोस्ती करने के बाद उन्हें मालवेयर डाउनलोड करने के लिए मना लिया जाए जिससे उनके फोन हैक किए जा सकें।

 

इजराइल सेना ने कहा, 'हमास इसके जैसे फोटो का इस्‍तेमाल कर फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बना रहा है ताकि आईडीएफ के सैनिकों के फोन को हैक किया जा सके। हमास यह नहीं जानता है कि इजरायली खुफिया एजेंसी ने हमास की साजिश को नाकाम कर दिया है और उनके मालवेयर को ट्रैक करके उसके हैकिंग सिस्‍टम को डाउन कर दिया है। हालांकि इस सफाई के बाद भी सेना की ट्रोलिंग जारी रही।

खबरें और भी हैं...