इमरान के रचे नाटक से ठीक एक दिन पहले अमेरिका में पाक राजदूत असद माजिद का बेल्जियम में किया गया था तबादला

Just a day before Imrans play, Pakistans Ambassador to America Asad Majid was transferred to Belgium
इमरान के रचे नाटक से ठीक एक दिन पहले अमेरिका में पाक राजदूत असद माजिद का बेल्जियम में किया गया था तबादला
पाकिस्तान राजनीतिक संकट इमरान के रचे नाटक से ठीक एक दिन पहले अमेरिका में पाक राजदूत असद माजिद का बेल्जियम में किया गया था तबादला
हाईलाइट
  • इमरान खान पर लग रहा है बड़ा आरोप
  • पाकिस्तान में जारी है राजनीतिक जंग

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा है कि इमरान खान के जनता की सहानुभूति हासिल करने के लिए रचे गए नाटक के ठीक एक दिन पहले अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत धमकी पत्र के पीछे का मुख्य कैरेक्टर असद माजिद को तथाकथित बेल्जियम स्थानांतरित कर दिया गया था। डॉन की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई।

नवाज ने कहा, तथाकथित धमकी पत्र विदेश मंत्रालय में तैयार किया गया था। अमेरिका में पाकिस्तान के राजदूत असद माजिद को एक सार्वजनिक बैठक में इमरान खान द्वारा पत्र लहराए जाने से एक दिन पहले अचानक ब्रसेल्स स्थानांतरित कर दिया गया था। यह पत्र सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्र के सामने पहले क्यों प्रस्तुत नहीं किया गया? वास्तव में ऐसा कोई (खतरा) पत्र नहीं है। उन्होंने कहा, पत्र एक नाटक था, इसलिए राजदूत (माजिद) का रातों-रात ब्रसेल्स में तबादला कर दिया गया। इस नाटक का पूरी तरह से पर्दाफाश हो गया है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया, इमरान खान ने अपने पॉलिटिकल नेरेटिव के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा समिति के मंच का इस्तेमाल किया। उन्होंने यह धारणा दी कि एनएससी इस मुद्दे पर उनके साथ है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। सुरक्षा प्रतिष्ठान को आगे आना चाहिए और इस मामले पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। इससे पहले, पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी, पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने सैन्य अधिकारियों से सरकार के इस दावे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा था कि एनएससी ने विपक्ष के प्रस्ताव को विदेशी एजेंडे का हिस्सा घोषित किया था।

(आईएएनएस)

Created On :   6 April 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story