सत्ता के भूखे इमरान के खिलाफ कानून कड़ा करना चाहिए : जरदारी

Law should be tightened against power-hungry Imran: Zardari
सत्ता के भूखे इमरान के खिलाफ कानून कड़ा करना चाहिए : जरदारी
पाकिस्तान सत्ता के भूखे इमरान के खिलाफ कानून कड़ा करना चाहिए : जरदारी
हाईलाइट
  • न्यायपालिका को निशाना बनाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री खान की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पूर्व राष्ट्रपति और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी ने मंगलवार को कहा कि सरकार और अन्य संस्थानों को कानून का रिट स्थापित करना चाहिए अन्यथा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान उन्हें निशाना बनाएंगे और कमजोर करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई है। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, कराची में पीपीपी मंत्रियों और नेताओं के साथ एक बैठक के दौरान दुबई में कुछ दिनों के प्रवास के बाद देश लौटे जरदारी ने पाकिस्तान की सेना और न्यायपालिका को निशाना बनाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री खान की आलोचना की।

जरदारी ने कहा, यह आदमी हर दिन हमारी सेना की आलोचना कर रहा है, जबकि वास्तव में एक ही सेना के अधिकारी और जवान दो प्रांतों में आतंकवादियों के खिलाफ युद्ध में अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने सेना, पुलिस और अब एक महिला मजिस्ट्रेट को धमकी दी। उन्होंने कहा, वह अब न्यायपालिका को निशाना बना रहे हैं और इस्लामाबाद में एक महिला न्यायाधीश को धमकी दे रहे हैं।

दो दिन पहले, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जेबा चौधरी को धमकी देने के लिए इस्लामाबाद के सदर मजिस्ट्रेट अली जावेद की शिकायत पर खान पर आतंकवाद का मामला दर्ज किया गया था। एक दिन बाद, इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) ने खान को 25 अगस्त तक सुरक्षात्मक जमानत दे दी। जरदारी ने कहा, सभी संस्थानों को अपना कानून स्थापित करने के लिए विचार करना चाहिए, कहीं ऐसा न हो कि कानून, संविधान और संस्थान सत्ता की उनकी लालसा का शिकार हो जाएं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story