लेबनान ने मिस्र के सिनाई में घातक हमले की निंदा की

Lebanon condemns deadly attack in Sinai, Egypt
लेबनान ने मिस्र के सिनाई में घातक हमले की निंदा की
लेबनान लेबनान ने मिस्र के सिनाई में घातक हमले की निंदा की
हाईलाइट
  • पीड़ितों के परिवारों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त

डिजिटल डेस्क, बेरूत। लेबनान की मंत्रिपरिषद ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने मिस्र के सिनाई प्रायद्वीप में शनिवार को हुए घातक हमले की निंदा की, जिसमें 11 सैनिकों की मौत हो गई।

मिस्र के प्रधानमंत्री मुस्तफा मदबौली के साथ एक फोन पर बातचीत में, मिकाती ने कहा कि हम इस आतंकवादी कृत्य की निंदा करते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मिकाती के हवाले से कहा कि हम इस घटना में मिस्र के लोगों और पीड़ितों के परिवारों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हैं।

मिकाती ने कहा कि हमें विश्वास है कि मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल-फतह अल-सीसी के नेतृत्व में मिस्र सभी खतरों का मजबूती से सामना करने और अपनी समृद्धि बहाल करने में सक्षम है। मिस्र की सेना ने कहा कि शनिवार को पश्चिमी सिनाई में एक पानी पंप स्टेशन पर आतंकवादियों के एक समूह के साथ संघर्ष में कम से कम 11 मिस्र के सैनिक मारे गए और पांच अन्य घायल हो गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story