वाशिंगटन एयरपोर्ट पर शख्स ने पाक वित्त मंत्री इशाक डार को दी गाली, वीडियो वायरल

Man abuses Pak Finance Minister Ishaq Dar at Washington airport, video goes viral
वाशिंगटन एयरपोर्ट पर शख्स ने पाक वित्त मंत्री इशाक डार को दी गाली, वीडियो वायरल
पाकिस्तान वाशिंगटन एयरपोर्ट पर शख्स ने पाक वित्त मंत्री इशाक डार को दी गाली, वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह शख्स मंत्री के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करते नजर आ रहा है

इस्लामाबादवाशिंगटन एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति ने पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार को गालियां दीं। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह शख्स मंत्री के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करते नजर आ रहा है।

डार के साथ मौजूद एक अधिकारी उस शख्स को चुप करा देता है। डार फिलहाल अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) और विश्व बैंक की वार्षिक बैठकों में भाग लेने के लिए अमेरिका में हैं। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि उस व्यक्ति का कोई राजनीतिक जुड़ाव है या नहीं, पीटीआई और पीएमएल-एन समर्थक अप्रैल में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के अपदस्थ होने के बाद से आमने-सामने हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच कई बार विदेश में, खासकर लंदन में हाथापाई हुई है, यहां पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ रह रहे हैं। हाल ही में लंदन में पीटीआई समर्थकों ने पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के बेटे जुनैद सफदर को रोका, लेकिन बाद में समय रहते स्थिति को संभाल लिया गया। जुनैद ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि उन्हें विरोध करने का अधिकार है, लेकिन उन्हें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि वे अपनी सीमा के भीतर रहें।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Oct 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story