ऑडियो वायरल कर मसूद की धमकी, राम मंदिर बना तो मचा देंगे तबाही

masood azhar said on ayodhya, If ram temple build, we will attack on delhi
ऑडियो वायरल कर मसूद की धमकी, राम मंदिर बना तो मचा देंगे तबाही
ऑडियो वायरल कर मसूद की धमकी, राम मंदिर बना तो मचा देंगे तबाही
हाईलाइट
  • मसूद अजहर का ऑडियो आया सामने
  • मसूद ने कहा
  • मुसलमानों पर हो रहा अत्याचार
  • हमले के बाद सतर्क हुईं सुरक्षा एजेंसी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राम मंदिर मुद्दे पर भारत में जारी बहस के बीच जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें वो भारत को धमकी दे रहा है। ऑडियो में मसूद अजहर कह रहा है कि यदि अयोध्या में राम मंदिर बनाया जाता है तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा और दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही होगी। आतंकी मसूद अजहर की इस धमकी के बाद खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। 

 
मसूद अजहर ने 9 मिनट का ऑडियो जारी कर भारत को धमकी दी है। मसूद ने कहा कि बाबरी मस्जिद को गिराकर अयोध्या में मंदिर बनाया गया है। त्रिशूल लेकर हिंदू वहां इकट्ठा हो रहे हैं। मुसलमानों को डर का सामना करना  पड़ रहा है, ऐसी परिस्थिती में हमें सामने आना होगा। जैश सरगना मसूद ऑडियो में कह रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने पर मेरे लड़ाके दिल्ली से लेकर काबुल तक धमाके करेंगे। इस ऑडियो में मसूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी बयान दिया है। मसूद ने कहा कि ये सब चुनाव प्रचार के लिए मोदी कर रहा है।  

 
बता दें कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता रहता है। आतंकियों को भेजप जैश अपने खौफनाम मंसूबों को करने की कोशिश करता है, जो भारतीय सुरक्षाबलों के हाथों मारे जाते हैं। बता दें कि नगरोटा में सेना के शिविर पर हुए आतंकी हमले के मामले में एनआईए ने मसूद अजहर के भाई और जैश के नायब सरगना अब्दुल रऊफ असगर सहित 13 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। दरअसल, नवंबर 2016 में जम्मू कश्मीर के नगरोटा में एक आर्मी कैंप पर आतंकी हमला हुआ था।

Created On :   30 Nov 2018 8:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story