सरकार को कम न समझे विपक्ष : फवाद चौधरी

Opposition should not underestimate the government: Fawad Chaudhary
सरकार को कम न समझे विपक्ष : फवाद चौधरी
सरकार को कम न समझे विपक्ष : फवाद चौधरी

इस्लामाबाद, 2 नवंबर (आईएएनएस)। संघीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को विपक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की सरकार को कमजोर समझने की गलती न करे।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान द्वारा प्रधानमंत्री इमरान खान को पद छोड़ने के लिए जो दबाव बनाया जा रहा है, उसे लेकर सरकार आत्मसंयम बरत रही है।

उन्होंने कहा, सरकार को कमजोर समझने की गलती न करें। हम आत्मसंयम बरत रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री इमरान खान ऐसा चाहते हैं।

पीपीपी, पीएमएल-एन और जेयूआई-एफ सहित आजादी मार्च के नेताओं को चेताते हुए संघीय मंत्री ने यह भी कहा कि यदि प्रधानमंत्री चाहें तो वह इस मामले से निपटने के लिए एक फोन कर सकते हैं और ऐसा करने के साथ ही विपक्षी नेताओं को छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी।

उन्होंने कहा, अगर वह एक कॉल कर दें, तो अवसरवादियों के इस झुंड को पाकिस्तान में छिपने की जगह नहीं मिलेगी।

जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने प्रधानमंत्री इमरान खान को पद छोड़ने के लिए दो दिन की मोहलत दी है।

66 वर्षीय फायरब्रांड नेता मौलाना ने शुक्रवार को सेक्टर एच-9 में डेरा डाले हजारों विपक्षी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, लोगों ने अपना फैसला दे दिया है.. वे इस सरकार से आजादी चाहते हैं।

Created On :   2 Nov 2019 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story