पाक सरकार पसंदीदा सेना प्रमुख नियुक्त करने को चुनाव में कर रही देरी : इमरान

Pak government delaying elections to appoint preferred army chief: Imran
पाक सरकार पसंदीदा सेना प्रमुख नियुक्त करने को चुनाव में कर रही देरी : इमरान
इमरान खान ने साधा निशाना पाक सरकार पसंदीदा सेना प्रमुख नियुक्त करने को चुनाव में कर रही देरी : इमरान
हाईलाइट
  • मौजूदा सरकार अब तक का सबसे कमजोर प्रशासन है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने चुनाव न कराने के लिए गठबंधन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार अपनी पसंद के सेना प्रमुख की नियुक्ति के लिए चुनाव में देरी कर रही है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई अध्यक्ष ने फैसलाबाद में पार्टी की एक सभा के दौरान अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने चार महीने के भीतर देश को तबाह कर दिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार केवल अपने खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को खत्म करने के लिए सत्ता में आई है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, खान ने कहा कि केवल स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव ही पाकिस्तान में राजनीतिक स्थिरता सुनिश्चित कर सकते हैं और सरकार ऐसा करने से भाग रही है, क्योंकि नवंबर में अपनी पसंद का एक सेना प्रमुख नियुक्त करना चाहती है।

पूर्व प्रधानमंत्री ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा सरकार अब तक का सबसे कमजोर प्रशासन है। उन्होंने कहा, आईएमएफ कहता है कि भ्रष्टाचार देश में खराब आर्थिक स्थिति का मूल कारण है। सरकार ने केवल चार महीनों में काफी नुकसान कर दिया है। उन्होंने कहा, मुद्रास्फीति आसमान छू रही है, जबकि अर्थव्यवस्था जमीन पर गिर गई है। षड्यंत्रकारियों ने देश पर चोरों को थोप दिया है। उन्होंने कहा, आज देश उन लोगों से जवाब मांग रहा है, जिन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story