इमरान के सैन्य विरोधी बयान पर पाक सेना ने जताया दुख

Pakistan army expressed grief over Imrans anti-military statement
इमरान के सैन्य विरोधी बयान पर पाक सेना ने जताया दुख
पाकिस्तान इमरान के सैन्य विरोधी बयान पर पाक सेना ने जताया दुख
हाईलाइट
  • वरिष्ठ राजनेता की कोशिश सबसे दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक हैं

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना ने सोमवार को पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के सैन्य विरोधी बयानों पर आश्चर्य व्यक्त किया, जो रविवार को फैसलाबाद में उनकी पार्टी की राजनीतिक सभा के दौरान दिए गए थे, इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने एक बयान में यह जानकारी दी। सेना के मीडिया विंग ने अपने बयान में साझा किया कि संस्था खान द्वारा पाकिस्तानी सेना के वरिष्ठ नेतृत्व के बारे में अपमानजनक और अनुचित बयानों से स्तब्ध है।

बयान में कहा गया है, अफसोस की बात है कि पाकिस्तान सेना के वरिष्ठ नेतृत्व को ऐसे समय में बदनाम करने और कमजोर करने का प्रयास किया गया है जब संस्था हर दिन पाकिस्तान के लोगों की सुरक्षा के लिए जान दे रही है। आईएसपीआर ने आगे कहा कि सेना के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ (सीओएएस) की नियुक्ति पर विवादों को भड़काने की कोशिश कर रहे वरिष्ठ राजनेता की कोशिश सबसे दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक हैं।

इसमें कहा गया है कि सीओएएस की नियुक्ति की प्रक्रिया संविधान में अच्छी तरह से परिभाषित है। आईएसपीआर ने कहा, सेना के वरिष्ठ नेतृत्व के पास अपनी देशभक्ति और पेशेवर साख साबित करने के लिए दशकों पुरानी त्रुटिहीन सेवा है। सेना के मीडिया विंग ने कहा, पाकिस्तानी सेना इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान के संविधान को बनाए रखने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story