पाकिस्तान: एक प्रेग्नेंट महिला के दो पति, तीनों ने किया एक अजीब समझौता

Pakistan lahore agreement between two husband stay with pregnant wife
पाकिस्तान: एक प्रेग्नेंट महिला के दो पति, तीनों ने किया एक अजीब समझौता
पाकिस्तान: एक प्रेग्नेंट महिला के दो पति, तीनों ने किया एक अजीब समझौता
हाईलाइट
  • महिला को पहले पति से चार बच्चे हैं
  • मौजूदा और पूर्व पति के बीच एक अनुबंध हुआ है

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के लाहौर स्थित रायविंद इलाके से एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके पूर्व पति के पास भेज दिया है। ताकि वह बच्चों की परवरिश अच्छे से कर सके। व्यक्ति ने इस संबंध में अपना लिखित बयान भी दर्ज करवाया है। उसने लिखा है कि मेरी पत्नी रूबीना बीबी को पहले पति से चार बच्चे हैं। मेरी पत्नी अपने बच्चों की सही परवरिश नहीं होने से परेशान रहती है। इसलिए मैंने सहमति से उसे उसके पूर्व पति के पास भेज दिया। 

पति ने बताया कि उसकी पत्नी अभी भी गर्भवती है। उसने समझौते में लिखा है कि वह किसी भी समय आकर अपनी रूबीना से मिल सकता है। वहीं होने वाले बच्चे को भी ले सकता है। तबतक पत्नी अपने पूर्व पति के पास रहेगी। 

 क्या शराब पीने वालों को नहीं कोरोना वायरस से खतरा?

वहीं पूर्व पति ने भी बयान दर्ज कराया। उनसे कहा कि मैं रूबीना और बच्चों पूरा ध्यान रखूंगा। हर खुशी देने की कोशिश करूंगा। पाकिस्तान मीडिया के अनुसार यह संभवतः दुनिया का पहला मामला है। जिसनें दो पतियों ने आपसी सहमति से बाद समझौता कर हस्ताक्षर किए। वर्तमान पति ने कहा कि समझौता सिर्फ इसलिए किया ताकि रूबीना बीबी अपने बच्चों के साथ खुशी से रह सके। वह अपनी पत्नी को दुखी नहीं देखना चाहता। 

 

Created On :   12 March 2020 7:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story