बौखलाए पाक की गीदड़ भभकी, कहा एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे 

Pakistan said if India will do one surgical strike than Pakistan will do ten surgical strikes
बौखलाए पाक की गीदड़ भभकी, कहा एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे 
बौखलाए पाक की गीदड़ भभकी, कहा एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे 
हाईलाइट
  • पाक के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में दिया बयान
  • पाक बोला एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे
  • बौखलाए पाकिस्तान की भारत को गीदड़ भभकी

डिजिटल डेस्क, लंदन। चौतरफा दबाव और आतंकवाद को पनाह देने के कारण पाकिस्तान दुनिया के ज्यादातर देशों से अलग-थलग हो चुका है। बौखलाए पाक ने धमकी दी है कि अगर भारत एक भी सर्जिकल स्ट्राइक करता है तो उसके बदले में वो 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेगा। यह बात पाक के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने लंदन में मीडिया से चर्चा के दौरान कही। गफूर पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ एक दौरे पर हैं।

भारत को 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा
पाक के एक रेडियो चैनल ने गफूर के बयान पर कहा “अगर भारत पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिमाकत करता है तो उसे प्रतिक्रिया में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।” गफूर के हवाले से चैनल ने यह भी कहा कि “जो हमारे खिलाफ किसी भी तरह की दुर्घटना को अंजाम देने के बारे में सोच रहे हैं उन्हें पाकिस्तान की क्षमताओं को लेकर अपने दिमाग में कोई शक नहीं रखना चाहिए।” भारत ने 28-29 सितंबर, 2016 की रात को पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

सेना लोकतंत्र को मजबूत बनाना चाहती है
सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि पाक सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) की संरक्षक है और यह विशाल परियोजना देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करेगी। गफूर यह भी कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत करना चाहती है। साथ ही यह दावा किया कि जुलाई में हुए आम चुनाव देश के इतिहास के सबसे पारदर्शी चुनाव रहे। गफूर ने कहा कि अगर किसी के पास चुनाव में धांधली होने के सबूत हैं तो उसे सामने लाना चाहिए। उन्होंने मीडिया पर रोक की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि देश में “अभिव्यक्ति की पूर्ण स्वतंत्रता है। गफूर ने कहा कि पाकिस्तान में बुरे के मुकाबले बेहतर विकास ज्यादा हुआ है और अंतरराष्ट्रीय मीडिया को अच्छी चीजों को भी दिखाना चाहिए।

Created On :   14 Oct 2018 3:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story