पाकिस्तान: लोगों को बदमाशों के रहम पर नहीं छोड़ा जा सकता: इमरान के लॉन्ग मार्च पर नवाज

May 25th, 2022

हाईलाइट

  • लोगों को बदमाशों के रहम पर नहीं छोड़ा जा सकता: इमरान के लॉन्ग मार्च पर नवाज

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान बुधवार को इस्लामाबाद तक लॉन्ग मार्च निकालेंगे। इसकी तैयारी की जा रही है।

इमरान के लॉन्ग मार्च की आलोचना करते हुए पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ ने कहा कि देश के लोगों को गुमराह करने वालों के एक समूह की दया पर नहीं छोड़ा जा सकता है।

शरीफ ने पीएमएल-एन की बैठक में शामिल होने के बाद एक ट्वीट में कहा, लोगों को उन बदमाशों के समूह की दया पर नहीं छोड़ा जा सकता है, जो पहले से ही उन पर अकल्पनीय गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी ला चुके हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लाहौर में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में योजना मंत्री अहसान इकबाल और गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह भी मौजूद रहे।

तीन बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में चुने गए नवाज ने कहा कि देश इन तत्वों का मुकाबला किए बिना अपने वास्तविक गंतव्य तक नहीं पहुंच सकता। हमें एक राष्ट्र के रूप में इन उपद्रवियों को रोकना होगा।

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) और पाकिस्तान के बीच चल रही बातचीत पर भी चर्चा की।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने यह भी कहा कि नवाज शरीफ ने सरकार को पीटीआई के लॉन्ग मार्च से निपटने के लिए योजना तैयार करने को कहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.