ड्राइव-बाय विरोध के बीच अमेरिकी राजधानी में पुलिस ने हाईवे बंद किया

Police close highway in US capital amid drive-by protests
ड्राइव-बाय विरोध के बीच अमेरिकी राजधानी में पुलिस ने हाईवे बंद किया
अमेरिका ड्राइव-बाय विरोध के बीच अमेरिकी राजधानी में पुलिस ने हाईवे बंद किया
हाईलाइट
  • अमेरिका में कोविड -19 उपायों का विरोध

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। पुलिस ने वाशिंगटन, डीसी में कई फ्रीवे निकास बंद कर दिए हैं, क्योंकि ट्रक ड्राइवरों का एक काफिला अमेरिका में कोविड -19 उपायों के विरोध में क्षेत्र से गुजर रहा था।

पुलिस ने बुधवार को घोषणा करते हुए कहा कि इस कदम का उद्देश्य यातायात को सुरक्षित रूप से आगे बढ़ाना था। पुलिस ने कहा कि ये रोलिंग रोड वास्तविक समय में बंद हो रहे हैं, कुछ समय बाद उन्हें हटा दिया जाएगा। पहले के एक ट्वीट में, पुलिस ने मोटर चालकों से यातायात में देरी के साथ-साथ अमेरिकी राजधानी और उसके आसपास राजमार्गों पर प्रदर्शन गतिविधि की अपेक्षा करने के लिए कहा था।

तथाकथित पीपुल्स काफिले का हिस्सा माने जाने वाले कुछ वाहनों ने बुधवार दोपहर को कथित तौर पर वाशिंगटन, डी.सी. शहर में प्रवेश किया था। पीपुल्स काफिले ने मार्च की शुरूआत से वाशिंगटन काउंटी, मैरीलैंड राज्य के एक शहर हैगरस्टाउन में एक स्पीडवे के बाहर डेरा डाला है।

पिछले 10 दिनों में, ट्रक ड्राइवरों और अन्य ड्राइवरों ने मास्क और वैक्सीन जनादेश के विरोध में वाशिंगटन, डीसी को घेरने वाले कैपिटल बेल्टवे की कई बार परिक्रमा की है। उनकी गतिविधियों, कनाडा में इस साल की शुरूआत में टीके की आवश्यकताओं से परेशान ट्रक ड्राइवरों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शनों से एक स्पिन-ऑफ ने पूरे अमेरिका में समर्थन और आलोचना दोनों को आकर्षित किया है। अमेरिकी राज्य और शहर कोविड -19 के खिलाफ प्रतिबंध हटा रहे हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने महामारी से संबंधित राष्ट्रीय आपातकाल को समाप्त करने का भी आह्वान किया है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   17 March 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story