पीटीआई ने लाहौर में इमरान के आवास पर हमले का आरोप लगाया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
लाहौर पीटीआई ने लाहौर में इमरान के आवास पर हमले का आरोप लगाया
हाईलाइट
  • इमरान खान के जमान पार्क आवास पर हमला किया गया है।

डिजिटल डेस्क,लाहौर। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने बुधवार को आरोप लगाया कि लाहौर में पार्टी प्रमुख इमरान खान के जमान पार्क आवास पर हमला किया गया है। पार्टी ने तोशखाना मामले में पूर्व प्रधानमंत्री को गिरफ्तार करने के नए प्रयासों के बीच सशस्त्र कानून प्रवर्तन कर्मियों की गोलीबारी की फुटेज पोस्ट की। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने आधिकारिक अकाउंट से एक ट्वीट में, पीटीआई ने रेंजर्स और पुलिस द्वारा खुली फायरिंग का आरोप लगाते हुए एक वीडियो साझा किया, बिना यह बताए कि वीडियो कब फिल्माया गया। इसमें कहा गया है कि जमान पार्क अत्यधिक हमले के तहत है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, टेलीविजन फुटेज में पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर गोलियां चलाते, उन पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागते हुए दिखाया गया है। इससे पहले, वीडियो लिंक के माध्यम से राष्ट्र के नाम एक संबोधन में, खान ने कहा कि इस तमाशे को समाप्त करने में उम्मीद अदालतों और प्रतिष्ठान से है। पीटीआई चीफ ने कहा, यह (जल्द ही) हमारे हाथ से निकल जाएगा.. जिस तरह की हरकतें हो रही हैं.. लड़के (वर्कर्स) मेरी बात नहीं सुन रहे हैं। जब उनके खिलाफ यह अराजकता और गोलाबारी हो रही है, तो वे अब मेरी बात नहीं सुनेंगे। मेरा अब उन पर कोई नियंत्रण नहीं है।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई समर्थकों और कानून प्रवर्तन कर्मियों के बीच बुधवार को खान के आवास के पास लगातार दूसरे दिन भी गतिरोध जारी रहा। टीवी फुटेज में जमां पार्क के बाहर पीटीआई कार्यकर्ताओं को मोटरसाइकिलों और अन्य वाहनों में आग लगाते हुए भी दिखाया गया है। मंगलवार की रात से, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस्लामाबाद पुलिस को अपने पंजाब समकक्षों और बाद में रेंजर्स कर्मियों की मदद से घमासान लड़ाई में उलझा दिया, जो देर रात तक जारी रही और इसके कोई संकेत नहीं मिले। अब तक, झड़प के दौरान लगभग 30 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जबकि कम से कम 15 पीटीआई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story