पुतिन ने साल के अंत में होने वाले वार्षिक समाचार सम्मेलन को किया रद्द

Putin cancels annual year-end news conference
पुतिन ने साल के अंत में होने वाले वार्षिक समाचार सम्मेलन को किया रद्द
रूस पुतिन ने साल के अंत में होने वाले वार्षिक समाचार सम्मेलन को किया रद्द
हाईलाइट
  • कार्यक्रमों की तारीखों का पता फेडरल असेंबली में संबोधन की तारीख तय होने के बाद चलेगा।

डिजिटल डेस्क,मॉस्को। क्रेमलिन के प्रवक्ता दिमित्री पेस्कोव ने पुष्टि की है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का वार्षिक समाचार सम्मेलन 10 साल में पहली बार नहीं आयोजित किया जाएगा।राज्य द्वारा संचालित टास न्यूज एजेंसी ने बताया, पेसकोव ने सोमवार को यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि नए साल से पहले कोई समाचार सम्मेलन नहीं होगा, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि राष्ट्रपति को अब भी (संवाददाताओं) से बात करने का अवसर मिलेगा, जैसा कि वह नियमित रूप से करते हैं, जिसमें उनकी विदेश यात्राओं के दौरे भी शामिल हैं।

क्रेमलिन के प्रवक्ता ने फेडरल असेंबली को पुतिन के संबोधन की संभावित तारीख भी नहीं दी, यह कहते हुए कि हम आपको नियत समय में सूचित करेंगे।नवंबर में पेस्कोव ने कहा था कि पुतिन के वार्षिक समाचार सम्मेलन और अन्य प्रमुख कार्यक्रमों की तारीखों का पता फेडरल असेंबली में संबोधन की तारीख तय होने के बाद चलेगा।

पिछले 10 वर्षों में, मास्को में पुतिन की वार्षिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दर्जनों रूसी और विदेशी पत्रकारों ने भाग लिया, जो आमतौर पर घंटों तक चले।जून में क्रेमलिन ने जनता के साथ राष्ट्रपति के वार्षिक टेलीविजन मैराथन फोन-इन को भी स्थगित कर दिया और इसके लिए कोई नई तिथि निर्धारित नहीं की।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story