comScore

कैलिफोर्निया: अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल, आतंकी कनेक्शन की आशंका

January 08th, 2019 17:19 IST
कैलिफोर्निया: अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल, आतंकी कनेक्शन की आशंका

हाईलाइट

  • कैलिफोर्निया में शुक्रवार की रात कुछ बंदूकधारी बदमाश ने हमला कर दिया।
  • हमले में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।
  • मामले की जांच की जा रही है कि यह कोई आतंकी घटना है या नहीं।

डिजिटल डेस्क, कैलिफोर्निया। अमेरिका के कैलिफोर्निया में शुक्रवार रात कुछ बंदूकधारी बदमाशों ने हमला कर दिया। इन बदमाशों ने टॉरेंस शहर में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हालांकि स्थानीय पुलिस ने कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी से पहले वहां एक बड़ा झगड़ा हुआ था। इस मामले की जांच की जा रही है कि यह कोई आतंकी घटना है या नहीं। 

टॉरेंस की पुलिस ने बताया, 'शहर के बॉलिंग ऐले में हमें गोलीबारी की खबर मिली है। इसमें कुछ लोगों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि अभी घायल लोगों की पुष्टि नहीं हो सकी है। सभी लोग सतर्क रहें और उस इलाके में न जाएं। मामले की जांच की जा रही है। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी से कुछ देर पहले एक हेलीकॉप्‍टर भी लैंड हुई थी।'

बता दें कि यूएस के कैलिफोर्निया में बीते तीन महीने में यह गोलीबारी की दूसरी घटना है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में कैलिफोर्निया में अंधाधुंध फायरिंग में 12 लोगों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही हमलावर भी मारा गया था। बता दें कि टॉरेंस एक तटीय शहर है और यह लॉस एंजिलिस से करीब 20 किमी की दूरी पर स्थित है।

कमेंट करें
XY3Io