कैलिफोर्निया: अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल, आतंकी कनेक्शन की आशंका

shooting at California bowling alley 3 dead, 4 injured
कैलिफोर्निया: अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल, आतंकी कनेक्शन की आशंका
कैलिफोर्निया: अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल, आतंकी कनेक्शन की आशंका
हाईलाइट
  • कैलिफोर्निया में शुक्रवार की रात कुछ बंदूकधारी बदमाश ने हमला कर दिया।
  • मामले की जांच की जा रही है कि यह कोई आतंकी घटना है या नहीं।
  • हमले में तीन लोगों की मौत हो गई
  • जबकि चार लोग घायल हो गए।

डिजिटल डेस्क, कैलिफोर्निया। अमेरिका के कैलिफोर्निया में शुक्रवार रात कुछ बंदूकधारी बदमाशों ने हमला कर दिया। इन बदमाशों ने टॉरेंस शहर में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हालांकि स्थानीय पुलिस ने कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी से पहले वहां एक बड़ा झगड़ा हुआ था। इस मामले की जांच की जा रही है कि यह कोई आतंकी घटना है या नहीं। 

 

 

 

टॉरेंस की पुलिस ने बताया, "शहर के बॉलिंग ऐले में हमें गोलीबारी की खबर मिली है। इसमें कुछ लोगों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि अभी घायल लोगों की पुष्टि नहीं हो सकी है। सभी लोग सतर्क रहें और उस इलाके में न जाएं। मामले की जांच की जा रही है। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी से कुछ देर पहले एक हेलीकॉप्‍टर भी लैंड हुई थी।"

 

 

 

बता दें कि यूएस के कैलिफोर्निया में बीते तीन महीने में यह गोलीबारी की दूसरी घटना है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में कैलिफोर्निया में अंधाधुंध फायरिंग में 12 लोगों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही हमलावर भी मारा गया था। बता दें कि टॉरेंस एक तटीय शहर है और यह लॉस एंजिलिस से करीब 20 किमी की दूरी पर स्थित है।

Created On :   5 Jan 2019 12:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story