कोविड -19 नियमों के उल्लंघनकतार्ओं से सख्ती से निपटेगी दक्षिण कोरियाई सरकार

South Korean government will deal strictly with violators of Kovid-19 rules
कोविड -19 नियमों के उल्लंघनकतार्ओं से सख्ती से निपटेगी दक्षिण कोरियाई सरकार
कोरोना सावधानी कोविड -19 नियमों के उल्लंघनकतार्ओं से सख्ती से निपटेगी दक्षिण कोरियाई सरकार

डिजिटल डेस्क, सियोल। साउथ कोरिया के आंतरिक मंत्री जियोन हे-चिओल ने रविवार को कहा दक्षिण कोरियाई सरकार हैलोवीन सप्ताहांत के दौरान कोविड -19 नियमों के उल्लंघनकतार्ओं से सख्ती से निपटेगी। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार मंत्री ने केंद्रीय आपदा और सुरक्षा प्रतिवाद मुख्यालय की एक बैठक के दौरान चेतावनी जारी करते हुए कहा कि हैलोवीन समारोह अतिरिक्त संक्रमण का एक उच्च जोखिम है। हैलोवीन इस साल रविवार के दिन मनाया जा रहा है।

मंगलवार को समाप्त होने वाली एक सप्ताह की गश्त अवधि का जिक्र करते हुए जियोन ने कहा कि सरकार और स्थानीय सरकारें विदेशी नागरिकों और कई लोगों द्वारा दौरा किए गए क्षेत्रों में संयुक्त गश्त कर रही हैं। अधिकारी लोगों को इकट्ठा होने से हतोत्साहित करने के लिए एक अभियान भी चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वायरस नियमों का उल्लंघन करने वाले विदेशी नागरिकों के संबंध में हमारी योजना संबंधित कानूनों के अनुसार सख्त कदम उठाने की है।

दक्षिण कोरिया सोमवार को सामान्य जीवन में चरणबद्ध वापसी शुरू करने के लिए तैयार है, जिसकी शुरूआत रेस्तरां के घंटों पर कर्फ्यू हटाने और राजधानी क्षेत्र में 10 लोगों तक और देश के बाकी हिस्सों में 12 लोगों की निजी सभा की अनुमति देने के साथ होगी। जियोन ने कहा कि देश भर में क्लस्टर संक्रमणों की सूचना जारी है और सामान्य स्थिति में वापसी के बीच मामलों में वृद्धि पर चिंता बनी हुई है। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और नियमित वेंटिलेशन जैसे प्रोटोकॉल का लगातार पालन करने का आह्वान किया जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   31 Oct 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story