मौसम विभाग ने दी जानकारी, तापमान शून्य से नीचे, कई हिस्सों में बर्फबारी

Temperature below zero in South Korea, snowfall in many parts
मौसम विभाग ने दी जानकारी, तापमान शून्य से नीचे, कई हिस्सों में बर्फबारी
दक्षिण कोरिया मौसम विभाग ने दी जानकारी, तापमान शून्य से नीचे, कई हिस्सों में बर्फबारी
हाईलाइट
  • सियोल में सुबह 7.30 बजे तक पारा शून्य से 3.7 डिग्री नीचे गिरा

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरिया में मंगलवार को तापमान 10 डिग्री से ज्यादा गिरकर शून्य से नीचे चला गया, साथ ही कई क्षेत्रों में बर्फबारी भी हुई। यह जानकारी राज्य की मौसम एजेंसी ने दी। कोरिया मौसम विज्ञान प्रशासन (केएमए) के अनुसार, सियोल में सुबह 7.30 बजे तक पारा शून्य से 3.7 डिग्री नीचे गिर गया, जो इस गिरावट में सबसे कम है । ग्योंगगी प्रांत के उत्तरी भाग में तापमान शून्य से 5 डिग्री नीचे है, जो उत्तरपूर्वी गंगवोन प्रांत की राजधानी और पहाड़ी इलाकों को घेरता है।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अन्य मध्य क्षेत्रों और दक्षिण-पूर्वी उत्तर ग्योंगसांग प्रांत में भी सुबह का न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे चला गया। तापमान में अचानक गिरावट के कारण सोमवार रात से गंगवोन प्रांत, ग्योंगसांग प्रांतों के कुछ हिस्सों और बुसान और उल्सान के दक्षिणपूर्वी शहरों के लिए शीत लहर की सलाह जारी की गई है।

केएमए ने कहा कि मंगलवार और बुधवार को दक्षिण-पश्चिमी उत्तर जिओला प्रांत के पूर्वी हिस्से, ग्योंगगी प्रांत के दक्षिण-पश्चिमी हिस्से, मध्य चुंगचेओंग प्रांत और कुछ अन्य क्षेत्रों में भी बर्फबारी की संभावना है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story