यूक्रेन के राष्ट्रपति रक्षा सहयोग पर कनाडा के विदेश मंत्री से मिले

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
रूस यूक्रेन तनाव यूक्रेन के राष्ट्रपति रक्षा सहयोग पर कनाडा के विदेश मंत्री से मिले
हाईलाइट
  • समर्थन और सहायता

डिजिटल डेस्क, कीव। यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने सुरक्षा और रक्षा क्षेत्रों में अपने देशों के बीच सहयोग पर चर्चा करने के लिए कनाडा की विदेश मंत्री मेलानी जोली से मुलाकात की।

वार्ता के दौरान, जेलेंस्की ने तेंदुए के युद्धक टैंक प्रदान करने के निर्णय के महत्व पर बल देते हुए रूस के साथ संघर्ष के बीच यूक्रेन को समर्थन और सहायता के लिए कनाडा को धन्यवाद दिया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जेलेंस्की ने जोली को यूक्रेनी सेना की वर्तमान प्राथमिकता की जरूरतों के बारे में भी जानकारी दी। जेलेंस्की ने जोर दिया, यूक्रेनी सेना के लिए आपका समर्थन हमारे लिए इस अशांत समय में अमूल्य है।

बैठक में, जेलेंस्की और जोली ने रूस-यूक्रेन संघर्ष को समाप्त करने पर शांति सूत्र पर अपने विचारों का आदान-प्रदान किया और यूक्रेन के संघर्ष के बाद के पुनर्निर्माण के बारे में बात की। पार्टियों ने यूक्रेन के उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) में शामिल होने की संभावनाओं पर भी चर्चा की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Feb 2023 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story