वायरल वीडियो: आपत्तिजनक वीडियो हुआ लीक, इस देश के पीएम को छोड़ना पड़ा पद

October 22nd, 2021

हाईलाइट

  • राजनीतिक दबाव के चलते पीएम को देना पड़ा इस्तीफा!

डिजिटल डेस्क,साइप्रस। साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद बवाल मच गया है, यह वीडियो इतना चौंका देने वाला था की उन्हें अपने पद से हाथ धोना पड़ा। वायरल वीडियो में उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस वीडियो के बाहर आने से लोगों द्वारा काफी विरोध किया जा रहा था जिसके बाद उन्होंने ने अपने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

Northern Cyprus PM Masturbating: Northern Cyprus PM Ersan Saner Resigns  After Video Of Him Masturbating To Woman Is Leaked By Mafia - लड़की के  सामने मास्‍टरबेट करते हुए लीक हुआ वीडियो, इस

क्या कहा सैनर ने?
सैनर ने वीडियो में खुद के होने से इनकार किया और दावा किया कि यह उनकी छवि बिगाड़ने के लिए बहुत बड़ी साजिश की गई है, इस वीडियो को एडिट करके शेयर किया गया है। "साफ है कि कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से कोई रोकना चाहता है, लेकिन वह ऐसा राजनीतिक तरीकों से नहीं बल्कि खुले हमलों के जरिए कर रहें हैं। "मैं अपने परिवार, हमारी पार्टी, हमारे लोगों और उनके हितों की शांति, एकता और एकजुटता की रक्षा के लिए अपने कर्तव्य के प्रति हमेशा वफादार रहा हूं।" 

Northern Cyprus PM Ersan Saner resigns after video leaked | इस देश के  प्रधानमंत्री का ऐसा वीडियो हुआ लीक, देना पड़ा इस्तीफा; माफिया पर लगाया आरोप  | Hindi News, दुनिया

राजनीतिक दबाव में थे एर्सन सैनर

54 वर्षीय सैनर जो दो बच्चों के पिता हैं, इस घटना के बाद से ही राजनीतिक दबाव में चल रहे थे। यहां तक की उनकी खुद की पार्टी राष्ट्रीय एकता पार्टी ने भी उन से मुंह मोड़ लिया था, इसके बावजूद वह सरकार में बने रहे। वायरल हुए आपत्तिजनक वीडियो ने उन्हें बड़ा झटका दे दिया है जिसके बाद उन्हें अपनी कुर्सी गवानी पड़ी है।

Turkish Cypriot Leader Resigns After Compromising Sex Video Surfaces