स्वीडिश विदेश मंत्री ने कुरान के अपमान पर व्यक्त किया खेद

स्वीडिश विदेश मंत्री ने कुरान के अपमान पर व्यक्त किया खेद
  • कुरान पर हुए हमले
  • विदेश मंत्री टोबियास बिलस्ट्रॉम ने व्यक्त किया खेद
  • बताया इस्लामी मान्यताओं और प्रतीकों का अपमान

डिजिटल डेस्क, बेरूत। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्वीडिश विदेश मंत्री टोबियास बिलस्ट्रॉमने स्टॉकहोम में कुरान पर हाल ही में हुए हमले पर खेद व्यक्त किया है।

अपने लेबनानी समकक्ष अब्दुल्ला बौ हबीब के साथ एक फोन कॉल के दौरान, बिलस्ट्रॉम ने रविवार को कुरान के अपमान और इस्लामी मान्यताओं और प्रतीकों के अपमान पर स्वीडन की ओर से खेद व्यक्त किया। शिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, बौ हबीब ने इसका स्वागत किया और स्वीडन को बढ़ती नफरत और इस्लामोफोबिया की भावनाओं को कम करने के लिए अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

गुरुवार को, एक इराकी शरणार्थी, जिसने पिछले महीने स्वीडिश राजधानी में एक प्रदर्शन के दौरान कुरान की एक प्रति जला दी थी, ने पवित्र पुस्तक को कुचल दिया था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 3:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story