ब्रिटेन में तीन दिन में तीसरे भारतीय की चाकू मारकर हत्या

ब्रिटेन में तीन दिन में तीसरे भारतीय की चाकू मारकर हत्या
Third Indian stabbed to death in UK in three days.(PHOTO COURTESY: Metropolitan Police)
  • लंदन में चाकू मारकर हत्या
  • भारतीय मूल के 38 वर्षीय की मौत
  • छाती पर चाकू से वार
डिजिटल डेस्क, लंदन। केरल के रहने वाले भारतीय मूल के 38 वर्षीय एक व्यक्ति की दक्षिण लंदन में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। तीन दिन पहले चाकू से ही वार कर ब्रिटिश भारतीय किशोर और हैदराबाद से एक छात्र को मौत के घाट उतार दिया गया था।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि अरविंद शशिकुमार की शुक्रवार को साउथेम्प्टन वे में एक आवासीय संपत्ति के बाहर छाती पर चाकू से वार किए जाने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने शशिकुमार के रूममेट सलमान सलीम पर हत्या का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलीम (25) ने झगड़े के बाद शशिकुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी उसी दिन क्रॉयडन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुआ और उसे 20 जून को ओल्ड बेली में पेश होने के लिए हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि उसे 16 जून को रात 1:27 बजे साउथेम्प्टन वे में शशिकुमार को छूरा घोंपे जाने की सूचना मिली। आपातकालीन सेवाओं के प्रयासों के बावजूद, शशिकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि शशिकुमार के परिवार को सूचित कर दिया गया है। इसके पहलले 13 जून को ब्रिटिश भारतीय किशोरी ग्रेस ओमाल्ली कुमार और हैदराबाद के 27 वर्षीय कोंथम तेजस्विनी रेड्डी की हत्या कर दी गई थी।

आईएएनएस


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 3:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story