IPL-11: RCB ने हैदराबाद को 14 रन से हराया

IPL-11: RCB ने हैदराबाद को 14 रन से हराया
हाईलाइट
  • बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 218 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 219 रनों का टारगेट दिया।
  • आईपीएल सीजन 11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया है.
  • डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
  • सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 204 रन

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। आईपीएल सीजन 11 के 51वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया है. बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 218 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 219 रनों का टारगेट दिया। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 204 रन ही बना पाई और बेंगलुरु ने यह मैच अपने नाम कर लिया।

हैदराबाद ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक अहम बदलाव किया। भुवनेश्वर कुमार की जगह बासिल थम्पी को शामिल किया गया। इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ। 

हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सात चौके तथा पांच छक्के लगाए। उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए और एलेक्स हेल्स ने 24 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

टीम

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, सरफराज खान, युजवेंद्र चहल, मनदीप सिंह, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, उमेश यादव, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, पार्थिव पटेल, टिम साउदी।

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), शिखर धवन, शाकिब अल-हसन, मनीष पांडे, राशिद खान, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, संदीप शर्मा, श्रीवत्स गोस्वामी, एलेक्स हेल्स।

 

Created On :   17 May 2018 2:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story