फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा

5 best bollywood casual outfit for friendship day
फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा
फ्रेंडशिप डे पर ट्राय करें ये 5 बेस्ट बॉलीवुड कैजुअल ऑउटफिट, हर तरफ होगा आपका ही जलवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस फ्रेंडशिप डे पर अगर आप अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी प्लान कर रही हैं। और, ये सोच सोच कर परेशान हैं कि क्या पहने और क्या नहीं। तो हम आपकी मुश्किल कर देते हैं आसान। और बताते हैं आपको बॉलीवुड दीवाज के कुछ ऐसे लुक्स जो फ्रेंडशिप डे पर आपको भीड़ से अलग कर देंगे। 

 सोनम कपूर का ये मिडी ड्रेस लुक 

सोनम कपूर फैशनेबल अंदाज के लिए बॉलीवुड के सितारों में काफी मशहूर हैं।  फ्रेंडशिप डे के दिन आप भी ऐसी मिडी ड्रेस चूज कर सकती हैं। फुटवियर में सोनम की तरह ही हील्स ट्राय कर सकती हैं। जो आपको आपके दोस्तों के बीच देगा एक बेहतर लुक।

 Shop sonamkapoor, dress on SeenIt - 46181 

आलिया भट्ट का प्लाज़ो पैंट शर्ट लुक  

आलिया भट्ट अपने ग्लेमरस लुक और क्युटनेस के लिए जानी जाती हैं।  इस फ्रेंडशिप डे आप आलिया की तरह सिंपल प्लाज़ो पैंट शर्ट और हील्स वियर कर सकते हैं जो आपको  आपके दोस्तों के बीच अट्रेक्टिव दिखा सकता है।

On Alia Bhatt's 25th Birthday, Her 25 Best Looks

कैटरीना कैफ का डैनिम अंदाज 

इस  फ्रेंडशिप डे के मौके पर कैजुअल ब्लू डैनिम और वाइट स्नीकर्स के साथ सिंपल मेकअप कर सकते हैं। साथ ही आप अपने बालों को खुला रख सकते हैं जैसा कि इस तस्वीर में कैटरीना ने किया है। ये लुक जितना सिंपल है उतना ही अट्रेक्टिव भी है।  

Katrina Kaif Sporting An All-Denim Look At The Mumbai Airport | Casual  college outfits, Bollywood outfits, Celebrity casual outfits

कृति सेनन का क्रॉप टॉप वियर

कृति सेनन अपने सिंपल लुक के साथ -साथ आपने ग्लेमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  इस फ्रेंडशिप डे के लिए आप क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट और कैसुअल फुटवियर ट्राय कर सकते हैं। साथ ही सिंपल मेकअप आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा ।

Kriti Sanon wears her denim Zara shirt with a multicoloured sequin skirt in  Mumbai | VOGUE India

  

श्रद्धा कपूर का वन पीस लुक 

आप फ्रेंडशिप डे की पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर की तरह सिंपल मेकअप और कैजुअल वन पीस वाला लुक भी ट्राय कर सकते हैं.। इन्हें स्नीकर्स या हील्स के साथ भी ट्राय कर सकते हैं। दोनों में ही आप लगेंगी सबसे ज्यादा शानदार। 

 

Shradha Kapoor | Bollywood outfits, Ladies one piece dress, Bollywood  hairstyles

फोटो क्रेडिट- BCCL

Created On :   31 July 2021 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story