बहन या भाई की शादी में होना है हटकर तैयार तो, ये हेयर स्टाइल रहेगी आपके लिए परफेक्ट

If you want to be ready for sister or brothers wedding, then this hairstyle will be perfect for you.
बहन या भाई की शादी में होना है हटकर तैयार तो, ये हेयर स्टाइल रहेगी आपके लिए परफेक्ट
ब्यूटी टिप्स बहन या भाई की शादी में होना है हटकर तैयार तो, ये हेयर स्टाइल रहेगी आपके लिए परफेक्ट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में अगर शादी आपके ही घर में हैं तो आप सभी फंक्शन में बेस्ट लगना चाहती होंगी। इसके लिए आपने सबसे हटके और यूनिक आउटफिट चुने होंगें। लेकिन सही आउफिट चुनने के बाद जरूरी है आपने लिए एक सही हेयर स्टाइल चुनना। वहीं इसके लिए हमारे मन में अक्सर कंफ्यूजन रहता है कि बालों को कैसे स्टाइल करें। और कभी कभी होता है कि हम आउटफिट तो अपने लिए अच्छे चुनते हैं लेकिन हेयरस्टाइल सही नहीं बना पाते हैं। जो हमारे लुक को खराब भी कर सकता है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ट्रेंडिंग और यूनिक हेयर स्टाइल लेकर आएं जिन्हें बनाकर आप अपने भाई और बहन की शादी में परफेक्ट लग सकती हैं। 

डबल फिशटेल ब्रेड
डबल फिशटेल ब्रेड स्टाइल हेयर को एक स्टाइलिश और युनिक लुक देती है। मीडियम या लॉन्ग लेंथ हेयर में डबल फिशटेल ब्रेड में बेहद अच्छी लगती है। अगर शादी में आप इस हेयर स्टाइल को बनाएंगे तो ये बेहद अच्छी लगेगी। आप इसें थ्रीपीश या पलाजो के साथ बना सकती हैं।

Braided Hairstyles ideas for long hair -

फिशटेल ब्रेड पोनीटेल  
अगर आप केजुअल्स में एक स्मार्ट लुक चाहती हैं तो ऐसे में फिशटेल ब्रेड पोनीटेल बना सकती हैं। ये हेयर स्टाइल दिखने में बेहद कुल लगता है और आसानी से बन भी जाता है। आप इसे लहंगे या साड़ी के साथ बना सकतीं हैं। 

Cute braided hairstyles to rock this season : Fishtail braided ponytail  with braid details

वॉटरफॉल ब्रैड
चेहरे पर साइड से आते हुए बाल हमें एक सुंदर लुक देते हैं। अगर आप बालों को वॉटरफॉल ब्रैड में स्टाइल करते है तो ये आपको स्वीट और यूनिक लुक देगा। इसको और सुंदर बनाने के लिए आप फूलो को इतेमाल कर सकती हैं।

10 Quick And Easy Steps To Make Fishtail Braid (With Videos)

मेस्सी बन
अगर आप के बाल लम्बें हैं तो आप मेस्सी बन बना कर खुद को ग्रेडिएंट लुक दे सकती हैं। स्ट्रैट और कर्ली दोनों ही बालों के लिए ये एक परफेक्ट हेयर स्टाइल है। आप इस स्टाइल को साड़ी या लहंगें के साथ बना कर एक कंफटेबल लुक दे सकतें हैं। 

50 Chic Messy Bun Hairstyles | Penteados fáceis, Penteado cabelo curto,  Cabelo

ओपन हेयर स्टाइल
अगर आप शादी में किसी फंक्शन में गाउन या फ्रॉक पहनने वाली है तो ये हेयर स्टाइल आपके लिए परफेक्ट रहेगी। फ्रंट के लिए आप मेसी लुक चुनें ताकि बैक से आपका हेयर स्टाइल खूबसूरत नजर आए। आप चाहे तो ब्रेड के लिए फिशटेल या बबल डिजाइन भी चुन सकती हैं।

Why Flowers In Open Hair Are The Best Way To Add A Touch Of Glam In Your  Mehendi Hairstyle! | Engagement hairstyles, Wedding hairstyles for long hair,  Hair styles

Created On :   10 Dec 2022 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story