गर्मियों की शादी पार्टी में पहनना चाहती हैं साड़ी तो ट्राई करें पेस्टल कलर, दिखेंगी खूबसूरत और रहेंगी कंफर्टेबल

If you want to wear saree in summer wedding party, then try pastel color
गर्मियों की शादी पार्टी में पहनना चाहती हैं साड़ी तो ट्राई करें पेस्टल कलर, दिखेंगी खूबसूरत और रहेंगी कंफर्टेबल
लाइफस्टाइल गर्मियों की शादी पार्टी में पहनना चाहती हैं साड़ी तो ट्राई करें पेस्टल कलर, दिखेंगी खूबसूरत और रहेंगी कंफर्टेबल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गर्मीयों का मौसम आ गया है लेकिन मौसम कोई भी हो इंडिया में शादी पार्टी और फेस्टिबल कभी नहीं रुकते हैं और हमे हर मौसम के लिए खुद को तैयार रखना पड़ता है। लड़कियां हर मौसम में खुद को ट्रेंड के हिसाब से स्टाइल करना पसंद करती हैं साथ ही वे कंफर्ट की चाहती हैं और उनके लिए कई ट्रेंटरम करती हैं। कुछ ही दिनों में शादियां चालू होने वाली हैं आपको भी कई शादी पार्टी में शामिल होना होगा। अगर आप भी शादी में साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो पेस्टल कलर साड़ी में अपने लिए चुन सकती हैं। इन दिनों ये काफी ट्रेंड में है और दिखने में काफी क्लासी लगता है। आप शादी में पेस्टल रंग की साड़ी पहनेंगी तो ये न सिर्फ देखने में खूबसूरत लगेगा बल्कि इसमें इसे पहन कर आपको गर्मी भी नहीं लगेगी। तो चलिए आपको ट्रेंड के हिसाब से कुछ पेस्टल कलर की साड़ी दिखाते हैं-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

पेस्टल कलर में शिफॉन साड़ी
अगर आप शिफॉन के फैब्रिक में पेस्टल रंग की साड़ी पहनेंगे तो ये देखने में काफी खबूसरत लगेगी। शिफॉन की साड़ी ज्यादा महंगी भी नहीं आती हैं। इसे आप किसी भी कार्यक्रम में कैरी कर सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

बनारसी सिल्क रहेगा बेस्ट
अगर आप रात की शादी के लिए कोई साड़ी देख रही हैं तो इस तरह की बनारसी सिल्क की साड़ी एक बेहतर ऑप्शन है। ये ज्यादा महंगी भी नहीं आती है। आप इसे आसानी से खरीद सकती हैं।

साटन साड़ी
साटन की साड़ी का लुक देखने में काफी क्लासी लगता है। अगर आप चाहें तो इसे शादी के कार्यक्रमों में या ऑफिस में कैरी कर सकती हैं। गर्मियों में अगर आप फ्लोरल प्रिंट पेस्टल कलर साड़ी पहनेंगी तो ये काफी प्यारी लगेगी।

ऑर्गेंजा साड़ी
इन दिनों ऑर्गेंजा साड़ी काफी ट्रेंड में हैं आप इशस तरह की साड़ी शादी के किसी फंक्शन में आसानी से पहन सकती हैं। ये दिखने में बेहद ही क्लासी और प्यारी लगती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Created On :   25 April 2023 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story