क्रिसमस पार्टी में लगेगा चार-चांद इन सेलेब्स के ऑउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन

Christmas 2021: Take inspiration from the outfits of these celebs in the Christmas party
क्रिसमस पार्टी में लगेगा चार-चांद इन सेलेब्स के ऑउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन
क्रिसमस पार्टी ड्रेस क्रिसमस पार्टी में लगेगा चार-चांद इन सेलेब्स के ऑउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिसमस का त्योहार नजदीक है। पूरी दुनिया में क्रिसमस की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है।वहीं क्रिसमस का मुख्य आकर्षण क्रिसमस पार्टी होती हैं। और आप  भी क्रिसमस पार्टी में सबसे अलग और स्टाइलिश लगना चाहती हैं लेकिन आप को समझ नहीं आ रहा है की इस बढ़ती ठंड के साथ क्या नया लुक ट्रई करें जो आप को ओरों से अलग लुक दें। तो आज हम आपके लिए कुछ गॉर्जियस ऑउटफिट्स लेकर आए हैं आप इसे फॉलो करके स्टाइलिश और ओरों से अलग लग सकती हैं।    

व्हॉइट फ्रिल ड्रेस

क्रिसमस पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए आप सोनम कपूर का ये व्हॉइट फ्रिल ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। ये ड्रेस आपको सबसे अलग और स्टाइलिश लुक तो देगी ही साथ ही पार्टी चाहे दिन में हो या फिर रात में इस ड्रेस को आप आराम से कैरी कर सकती हैं। 

sonam kapoor

ओवरकोट स्टाइल 

क्रिसमस का त्यौहार ठंड के मौसम में होता है इसलिए आप पार्टी में दीपिका पादुकोण का ओवरकोट स्टाइल आराम से फॉलो कर सकती हैं। ये ड्रेस आपको पार्टी में स्टाइलिश और गॉर्जियस लुक देने के लिए काफी है। इसके साथ आप बूट्स भी कैरी कर सकती हैं।

dipika padukon

व्हॉइट पैंट सूट

पैंट सूट हमेशा से किसी भी लड़की को स्टाइलिश लुक देता है और जब क्रिसमस पार्टी में जाना है तब सोनाक्षी सिन्हा के इस  पैंट सूट से बेहतर भला क्या हो सकता है। आप भी क्रिसमस पार्टी में ऐसा  पैंट सूट कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को गॉर्जियस बना सकती हैं। 

sonakshi sinha

ब्लू कलर हाई नेक शार्ट ड्रेस

क्रिसमस पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो प्रियंका चोपड़ा का ये स्टाइलिश ब्लू हाई नेक ड्रेस आपको और ज्यादा फैशनेबल लुक देगा। इस ड्रेस को आप अपनी ऑफिस की पार्टी में भी कैरी करके स्टाइलिश लग सकती हैं। 

priyanka chopra

व्हॉइट कलर स्टाइलिश ड्रेस विथ बेल्ट

करीना कपूर का ये स्टाइलिश ड्रेस आपको क्रिसमस पार्टी में शो स्टॉपर बनाने के लिए काफी होगा। इस ड्रेस में लगा हुआ ब्रॉड बेल्ट इस ड्रेस को और ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहा है। इसके अलावा क्रिसमस का पसंदीदा कलर भी व्हॉइट है इसलिए आप इस लुक के साथ पार्टी के लिए परफेक्ट गेटअप ला सकती हैं। 

kareena kapoor outfit

शाइनी पैंट सुट

जब क्रिसमस की पार्टी रात में है तो मलाइका अरोरा के इस शाइनी पैंट सूट से अच्छा भला क्या हो सकता है। आप भी पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए इस शाइनी पैंट सूट को कैरी कर सकती हैं। 

malaika arora

Created On :   22 Dec 2021 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story