लाइफस्टाइल: इस रक्षाबंधन अगप आप लगना चाहती है दुसरो से अलग , तो अपनाए ये टिप्स

July 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल । भाई-बहन के रिश्ते को और मजबूत बनाने बाला त्योहार अब बस कुछ दिनो में आने ही वाला हैं। इस दिन हर बहन खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो आज हम आप के लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए है, जिन्हें अपनाकर आप रक्षाबंधन के दिन एकदम अलग लुक केरी कर सके हैं। 


राखी के दिन आप गहरे मरून,गहरे गुलाबी रॉयल ब्लू, लाल और पैरट ग्रीन रंग की ड्रेस पहन सकती हैं। 
राखी के दिन आप चाहेतो ब्लिंग या शाइनिंग कुर्ती के साथ आप चूड़ीदार पहन सकती हैं और बंधनी दुपट्टा ले सकती हैं, आज कल हल्के मेकअप के साथ कानों में बड़े झुमके बहुत पसंद किए जा रहे हैं। 
फ्यूजन लुक के लिए ब्लिंग टॉप के साथ आप प्रिंटेड सिल्क स्कर्ट पहन सकती हैं। इस लुक को अगर आप और बेहतर बनाना चाहती हैं,तो आप इस के साथ दुपट्टा भी ले सकती हैं.
ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ वेस्टर्न लुक के लिए आप एक लंबा गाउन  या ड्रेस आजमा सकती हैं, इसके साथ झुमका और रस्टिक सिल्वर नेकपीस आप को एक अच्छा लुक देने में मदद करेगा। 
हैवी दुपट्टा को आप एक सिंपल सूट के ऊपर ले सकती है, साथ में क्लासिक रिस्ट वॉच और क्लच लें। इस के साथा  पेरो में मोजड़ी कैरी कर सकती हैं। 
आप अपनी आखो पर ऊपर और अंदर की तरफ  ब्लू काजल लगाएं और आईशैडो बिल्कुल नहीं लगाएं।लेकिन आप स्मज प्रूफ काजल लगा सकती हैं जो उमस के मौसम में नहीं फैले।
मेकप करते वक्त एक बात का ख्याल जरुर रखे की नैचुरल लुक के लिए गालों पर पीच रंग का ब्लश लगाएं और गुलाबी रंग का ब्लश लगाने से बचें।
लिपस्टिक लगाना नहीं भूलें, आप चाहें तो न्यूड शेड की लिपस्टिक लगा सकती हैं। नैचुरल लुक के लिएहल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाएं। 

खबरें और भी हैं...