गर्मी में स्टाइलिश दिखने के साथ ही रहना चाहती हैं कंफर्टेबल तो, खुद को इस तरह से करें स्टाइल 

Want to stay comfortable while looking stylish in summer, style yourself in this way
गर्मी में स्टाइलिश दिखने के साथ ही रहना चाहती हैं कंफर्टेबल तो, खुद को इस तरह से करें स्टाइल 
लाइफस्टाइल गर्मी में स्टाइलिश दिखने के साथ ही रहना चाहती हैं कंफर्टेबल तो, खुद को इस तरह से करें स्टाइल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेज धूप और परेशान कर देने वाली गर्मी में स्किन पर बहुत सी समस्या होने लगती है। जैसे- स्किन का लाल पड़ जाना , दाने होना और टैनिंग आदि। अगर कभी कुछ नया पहन भी लिया तो उसमें अलग चुभन गर्मी और जलन जैसी परेशानियां होनें लगती है। ऐसे में नए कपड़ो को पहनने का दिल भी नहीं करता है। वहीं लड़कियां हर मौसम में खुद को फैशन से अपटु डेट रखना चाहती हैं। इसलिए आज हम आपको गर्मी के लिए कुछ खास चीजे बताने जा रहे हैं जिन्हें फॉलो करके आप समर में स्टाइलिश लगने के साथ ही कंफर्टेबल भी रह सकती हैं। 

Khadi Cotton Best Quality Saree Summer Were Soft Trendy - Etsy Canada

 कॅाटन व खादी के कपड़ों करें केरी
 गर्मी के मौसम में कुछ लोगों को पसीना बहुत आता है और कुछ की स्किन भी बहुत नाजुक होती है जिसके कारण कुछ फैब्रिक एसे होते हैं जिनसे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कॅाटन वा खादी के कपड़े सभी स्किन के लिए अच्छे होते हैं। वहीं आजकल कॅाटन और खादी से बने कपड़ो काफी ट्रेंड में हैं। इसलिए समर के लिए कॅाटन व खादी के कपड़े बेस्ट हैं।

2021 फैशन महिलाओं ग्रीष्मकालीन आरामदायक कपड़े तंग उष्णकटिबंधीय कपड़े पेंसिल  स्कर्ट महिलाओं सेक्सी क्लब पहनने - Buy नवीनतम डिजाइन पर्यावरण के ... 

हल्के रंग व फ्लोरल कपड़ो को पहनें
गर्मी के मौसम में डार्क रंग के कपड़ो से ज्यादा गर्मी होती है इसलिए अगर हम हल्के रंग के कपड़ो को पहनते हैं तो उसमें कम हीट जनरेट होती है जिससे आपको गर्मी से राहत मिलेगी। आजकल बजारों में फ्लोरल कपड़े कम दामों में मिल भी रहे है और अगर हम सोशल मीडीया पर देखेगें तो पाएगें की फ्लोरल कपड़ो का ट्रेंड भी चल रहा है।

Oversized Shirts FTW! Checkout These 5 Easy Styling Ideas - Woman's era 

ढीले कपड़े करें स्टाइल 
ढीले कपड़े पहनना आजकल का स्टाईल बन गया है एकस्ट्रा लूज टी सर्ट, वाईड लेन्थ जीन्स बहुत अच्छा लगने के साथ बहुत आरामदायक भी होते हैं अगर हम फ्रोक या सूट की भी बात करें तो ढीले कुरते का ही ट्रंड चल रहा है। इसलिए आप भी ढीले कपड़ो को ट्राई करेंगी तो ये आपको स्टाइलिश और आरामदायक लुक देगें।

Black t-shirt and gold necklace | Looks, Look, Roupas

ये ज्वैलरी रहेंगी बेस्ट
गर्मी के अनुसार हम कपड़ों के साथ ज्वेलरी को भी स्टाइल कर सकते हैं। जब आप एक्सट्रा लूज टी सर्ट जीन्स को स्टाइल करती हैं तो उसमें आप हल्की पतली चैन से खुद को स्टाइल कर सकती हैं जोकी बहुत हल्के के साथ युनिक लुक भी देगा। वहीं अगर आप कोई कॅाटन की कोई लोंग कुर्ती पहनती हैं तब आप चैन को अवोइड कर सकती हैं उसकी जगह हलके झुमके पहन सकती हैं और हांथो में अगूंठी पहन सकती हैं साथ बिन्दी लगा सकती है जो आपको एक कंप्लीट लुक देगा । 

महिलाओं के लिए आरामदायक गर्मी, महिला फैशन स्नीकर्स ट | Ubuy India

 शूज को गर्मी के अनुसार करें स्टाइल
तेज धूप के कारण हांथ और चेहरे पर ही नहीं टेनिग पड़ती है बल्कि कई बार हमारे पांव पर भी टेनिंग हो जाती है अगर धूप में ज्यादा टाइट चप्पल या सेन्डल पहने तब छाले पड़ जाते हैं। वैसे तो चप्पल, सेन्डल को अवोइड ही करना चाहिए। इसलिए आप कॅाटन के शूज पहन सकती हैं। आप सोच रहें होगे की जूते कैसे साड़ी पर स्टाइल करें उसके लिए आप साड़ी की मेचिंग के जूते स्टाइल कर सकती हैं। आजकल कई स्टाइल के शूज मार्केट में आने लगे हैं जिन्हें आप बहुत आसानी से साड़ी पर पहन पाएगीं। 

Created On :   24 April 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story