नवरात्र स्पेशल: नवरात्रि के चौथे दिन पहनें रॉयल ब्लू कलर, बॉलीवुड एक्ट्रेस से ले सकती हैं आइडिया

नवरात्रि के चौथे दिन पहनें रॉयल ब्लू कलर, बॉलीवुड एक्ट्रेस से ले सकती हैं आइडिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में अश्विन मास के शारदीय नवरात्र को बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस पर्व के समय हर दिन माता रानी के नौ स्वरुपों की पूजा की जाती है। इस अवसर पर लोग सज धज कर पंडालों और मंदिरों में दर्शन करने जाते हैं। इस मौके पर महिलाओं को एक बार फिर सजने सवंरने का मौका मिल जाता है। औरतें हर रोज नए कलर और नए डिजाइन के आउटफिट को पहन कर धार्मिक स्थानों पर जाना पसंद करती हैं। ऐसे में कलर को लेकर काफी कन्फ्युज हो जाती हैं। वहीं नवरात्र के चौथे दिन माता कुष्मांडा की पूजा की जाती है। ऐसे में आप नवरात्र के चौथे दिन मां की पूजा के दौरान रॉयल ब्लू रंग के कपड़े पहन सकती है। इस दिन ये कलर पहनना शुभ माना जाता है। वहीं आप इस रंग के आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस से आइडिया ले सकती हैं।

मिथिला पालकर

मिथिला पालकर की तरह आप नवरात्री के चौथे दिन माता रानी की पूजा के दौरान इस अनारकली सूट को कैरी कर सकती हैं। कुष्मांडा माता की पूजा के समय में रॉयल ब्लू रंग को शुभ माना जाता है।




जाह्नवी कपूर

इस नवरात्र आप अपनी फेवरेट स्टार जाह्नवी कपूर की तरह ही सिल्क साड़ी को पहन सकती हैं। इस रंग और डिजाइन की साड़ी आपकी पूजा के लिए परफेक्ट मैच रहेगी। इस साड़ी के साथ आप ऑक्साइड या गोल्ड ज्वैलरी को कैरी कर सकती है, जिसमें आप बेहद ही खूबसूरत लग सकती हैं।




शिल्पा शेट्टी

फैशन सेंस को लेकर धमाल मचाने वाली शिल्पा शेट्टी की तरह नवरात्र के चौथे दिन आप गरारा सूट को पहन सकती हैं। इस रॉयल ब्लू कलर के सूट में आप काफी कम्फर्टेबल महसूस करेंगी। बॉटम के परफेक्ट मैच के लिए जूतियां बेस्ट ऑप्शन रहेगी।




सामंथा रुथ प्रभू

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा ने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी को बड़ी ही खूबसूरती के साथ कैरी किया है। ऐसे में आप साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो आप इस साड़ी को पहन सकती हैं।




सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान के रॉयल ब्लू कलर के सूट को आप नवरात्र के समय में कैरी कर सकती हैं। सारा के इस खूबसूरत आउटफिट को काफी लोगों ने पसंद किया था।





Created On :   17 Oct 2023 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story