भीषण आग: मथुरा पटाखा बाजार में आग लगने से 15 लोग घायल

मथुरा पटाखा बाजार में आग लगने से 15 लोग घायल
  • मथुरा के एक पटाखा बाजार में रविवार को भीषण आग लग गई
  • आग लगने से 15 लोग बुरी तरह जले

डिजिटल डेस्क, मथुरा। मथुरा के एक पटाखा बाजार में रविवार को भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से नौ की हालत गंभीर है। यह घटना राया कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोपाल बाग में हुई, जिससे दिवाली उत्सव के दौरान अफरातफरी मच गई। अधिकारियों के मुताबिक, आग एक दुकान से शुरू हुई और फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही तेजी से दूसरी दुकानों तक फैल गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी कि इससे आसपास की दो मोटरसाइकिलें और 12 दुकानें जलकर खाक हो गईं। लोगों को इधर-उधर भागते हुए देखा गया क्योंकि आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था और अग्निशमन कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। थाना प्रभारी अजय किशोर ने कहा, "गोपालबाग इलाके में पटाखे बेचने वाली सात दुकानों में आग लग गई। नौ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। ऐसा लगता है कि आग बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Nov 2023 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story