कोरोना अलर्ट: भारत में कोविड-19 के 646 नए मामले, एक मौत

भारत में कोविड-19 के 646 नए मामले, एक मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में एक बार फिर कोविड-19 के मामलों में धीरे-धीरे बढ़ोतरी का सिलसिल शुरू हो गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में रविवार को बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 656 नये केस दर्ज किए गए और एक व्यक्ति की मौत हुई।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में कुल 656 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ देश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3,742 हो गई है। सबसे अधिक 128 मामले केरल से सामने आए हैं। इसके बाद कर्नाटक में 96 केस दर्ज किए गए हैं। केंद्र और राज्यों ने नये जेएन.1 कोविड वैरिएंट पर चिंता जताई है। इस नए वैरिएंट के मामले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सिंगापुर और इंग्लैंड जैसे अन्य देशों में भी पाए गए हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Dec 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story