अजमेर के अस्पताल में पानी भरने पर बीजेपी ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

अजमेर के अस्पताल में पानी भरने पर बीजेपी ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना
Cyclone Biperjoy: Patients suffer as Ajmer hospital flooded, BJP blames Raj CM
चारों गलियारों में भी जलभराव हो गया
डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के जेएलएन अस्पताल के वाडरें में बारिश का पानी घुस गया। इस वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रविवार रात पुरुष आर्थोपेडिक मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करना पड़ा। सुबह से ही चक्रवात बिपरजॉय की वजह से लगातार बारिश हो रही थी। चक्रवात के कारण मेडिकल कॉलेज ग्राउंड, कार्डियोलॉजी, यूरोलॉजी और आसपास के परिसरों में पानी भर गया। इसके अलावा, पंजीकरण काउंटर, मुफ्त दवा वितरण केंद्र, सोनोग्राफी, एक्स-रे, आर्थोपेडिक, सर्जरी, आंख, मेडिसिन और ओपीडी, इमरजेंसी सेंट्रल लैब और चारों गलियारों में भी जलभराव हो गया।

मरीजों को दूसरी मंजिल पर स्थित पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड और इमरजेंसी के पास ट्रामा वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बीच भाजपा के दिग्गज नेता अमित मालवीय ने अस्पताल में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा। भाजपा नेता ने ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल को वेनिस बना दिया है। थोड़ी सी बारिश हुई और पूरा अस्पताल पानी में डूब गया, इतना पानी कि अशोक गहलोत अपनी फोटो चिपकाकर अस्पताल में नाव चलावा सकें।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story