कोचिंग से लौट रहे लड़के की बरसाती गड्ढे में डूबकर मौत

कोचिंग से लौट रहे लड़के की बरसाती गड्ढे में डूबकर मौत

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के सीकर में एक कोचिंग सेंटर से लौटते समय एक 16 वर्षीय लड़का बरसाती गड्ढे में गिर गया। झुंझुनूं निवासी युवराज मीणा सीकर में जेईई की कोचिंग कर रहा था। शनिवार रात करीब 8 बजे कोचिंग से लौटते समय वह नवलगढ़ रोड पर पानी से भरे गड्ढे में डूब गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीकर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला। कोचिंग के आईडी कार्ड से मृतक की पहचान हुई।

युवराज मीणा की दो बहनें हैं। तीनों भाई-बहन फिलहाल सीकर में रह रहे थे। युवराज के पिता सीआईएसएफ में कांस्टेबल हैं। इस घटना को लेकर परिजन और अन्य ग्रामीणों ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना दिया। रविवार शाम सीकर डीएसपी कार्यालय में एडीएम राकेश कुमार की अध्यक्षता में समझौता हुआ, जिसके बाद परिजन शव लेने को राजी हुए। मामले में सीकर जिला कलेक्टर ने नगर परिषद के रवींद्र जैन को निलंबित कर दिया है। पीड़ित परिवार को 35 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आपसी कलह के कारण लोग अब सीवरेज में डूबकर मर रहे हैं। इस मौत के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने एक साल पहले सड़क के इस हिस्से की मरम्मत का अनुरोध किया था। उन्‍होंने कहा, जब प्रशासन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बात नहीं सुनता तो क्या वह आम आदमी की बात सुनेगा। पूनिया ने कहा कि यह मौत नहीं बल्कि हत्या है। इस हादसे के लिए प्रशासन और राज्य सरकार जिम्मेदार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 July 2023 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story