भीषण टक्कर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बस ने तिपहिया वाहन को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में बस ने तिपहिया वाहन को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत
  • बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा हादसा
  • बस और तिपहिया वाहन का टक्कर से 5 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार बस ने एक तिपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित सुजावलपुर चौक पर यह दुर्घटना हुई। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतकों की संख्या और बढ़ने की संभावना है क्योंकि दो अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण वहां जुट गये और एनएच 28 को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सकरा थाने के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर धरना समाप्त कराते हुए जाम खुलवाया। पुलिस ने शवों को लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Oct 2023 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story